मौलवी इलियास ने शिवलिंग अराधना को ‘प्राइवेट पार्ट की पूजा’ बताकर किया अपमान, राक्षसों की तरह लगाए ठहाके

iliyas

डेस्क : एक बार फिर से मौलवी इलियास शरीफ उद्दीन ने ऑनस्क्रीन टीवी डिबेट के दौरान शिवलिंग पूजा को प्राइवेट पार्ट की पूजा बता कर सवाल खड़े किए हैं। ज्ञानवापी मुद्दे पर होने वाले डिबेट में शिवलिंग पूजा का अपमान अब दिन ब दिन सामान्य होता जा रहा है। मौलवी ने शिवलिंग पूजा को प्राइवेट पार्ट बताकर ठहाके लगाते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

जी न्यूज चैनल के एक डिबेट शो के दौरान ठाकुर देवकीनंदन के साथ मौलवी इलियास ने ज्ञानवापी के वीडियो लीक मामले को लेकर कहा, क्यों तुमलोग प्राईवेट पार्टस की पूजा करते हो? मैं यह पूछना चाहता हूं कि क्यों कर रहे हो? वेद -गीता, श्री राम -कृष्णा के खिलाफ़ जाकर प्राइवेट पार्ट्स की पूजा क्यों कर रहे हो? प्राइवेट पार्ट से तुम्हारा क्या लेना देना है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि इलियास शिवलिंग को प्राइवेट पार्ट बताकर कितना खुश हो रहा है और बार-बार वही सवाल कर रहा है कि क्यों कर रहे हो तुम लोग प्राइवेट पार्ट की पूजा? क्यों लिंग योनि की पूजा कर रहे हो? क्यों जहन्नुम में ले जा रहे हो बेचारे करोड़ों हिंदुओं को? श्री राम और कृष्ण के रास्ते पर आओ, रावण कंस का रास्ता छोड़ दो।

जी न्यूज से इलियास के इस वीडियो क्लिप को काटकर अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने उत्तर प्रदेश पुलिस से इस मामले को लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। आम जनता भी सवाल कर रही है कि जब नूपुर शर्मा पर कार्रवाई हो सकती है तो इस पर क्यों नहीं? वीडियो को शेयर करके यह याद दिलाया जा रहा है कि किस तरह से इलियास राक्षसों वाली हंसी हंस रहा है और उसके अपमान जनक बयान और ठहाके पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : ज्यादा भाड़ा के बावजूद कुछ लोग फ्लाइट के बदले ट्रेन के 1AC में क्यों सफर पसंद करते हैं?

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी इलियास की एक वीडियो सामने आई थी। जिसमें वह ताल ठोकते हुए बहस कर कह रहा है कि हिंदुओं को मूर्तियों और पुरुषों के गुप्तांग की पूजा करने की आदत है। शरीफुद्दीन ने तर्क देते हुए कहा था कि हिंदू ग्रंथों में लिखा गया है कि जो लोग मूर्तियों की पूजा करेंगे, उन्हें नरक भेजा जायेगा। इसलिए मूर्तियों योनि और पुरुष के लिंग की पूजा हिंदुओं को नहीं करनी चाहिए। विडियो में शरीफुद्दीन हंस रहा था। शो के दौरान हिंदू देवी देवताओं की पूजा करने वाले हिंदुओं को उसने बुद्धिहीन, अक्ल के अंधे कहा था। साथ ही एक पैनलिस्ट को गाली भी दी थी। फिर चैनल ने शो के बीच से ही उसे हटा दिया था।