महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल में लगी भीषण आग, 11 मरीजों की झुलसने से गयी जान – 1 की हालत गंभीर और 6 लोग जख्मी

MUMBAI

डेस्क : महाराष्ट्र के सिविल अस्पताल में आग लगने की वजह से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर की है, जहाँ पर अहमदनगर के कलेक्टर राजेंद्र भोसले ने बताया है की आग शार्ट सर्किट के कारण लगी थी। अस्पताल में कुल 18 मरीज थे, जिसमें से 11 लोग नहीं बच सके।

वीडियो के जरिए हम देख सकते हैं कि आग ने अपना भयावह रूप लिया हुआ है, ऐसे में आग को जहां से मौका मिल रहा है वहां से बाहर निकल रही है और आग के काले धुंए से सभी दूर भागते नजर आ रहे हैं बता दें कि बिल्डिंग की इस कोने से लेकर दूसरे कोने तक हर तरफ लोग ही लोग मौजूद हैं। जो किसी तरह प्रयास कर रहे हैं कि अंदर के लोगों को बाहर निकाला जाए।

अहमदनगर निगम के अग्निशमन विभाग के प्रमुख शंकर मिसाल ने बताया की सुबह 11 बजे यह आग लगी थी। अब आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। आग लगने का कारण किसी को मालूम नहीं है। विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी इस खबर पर टिपण्णी दी है और कहा है की यह घटना दिल दहला देने वाली है। ड्रग्स केस के बहुचर्चित नेता नवाब मालिक का कहना है की हम अस्पताल के फायर ऑडिट की जांच करेंगे। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page