5 February 2023

मुझसे शादी करो या 50 लाख दो..नहीं मानी युवती, फिर युवक ने जो किया सहम जाएगा आपका दिल..

मुझसे शादी करो या 50 लाख दो..नहीं मानी युवती, फिर युवक ने जो किया सहम जाएगा आपका दिल.. 1

डेस्क : एक युवती और युवक की जान-पहचान 2 साल पहले दोस्ती में बदल गयी। इसी बीच उसने युवती को झांसे लेकर उससे 2 साल में 13 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांजेक्शन भी करा लिये। अब युवती की शादी होने वाली है। वह जब अपने दोस्‍त से रुपये मांगने लगी तो आरोपित अब उसे ब्लैकमेल करने लगा।

आफिस के लोगों को भेजी आपत्तिजनक तस्वीरें

महिला थाना में शिकायत के बावजूद उसने आपत्तिजनक तस्वीरें युवती के आफिस के कुछ लोगों के पास भेज दी। युवती के कुछ दोस्तों को भी उसने तस्वीर भेज दी। यहां तक कि युवती की होने वाली ससुराल के बारे में भी जानकारी जुटा ली और वहां भी फोटो व वीडियो भेजने की लगातार धमकी देने लगा। इस घटना के बाद से युवती मानसिक रूप से तनाव में आ गयी और युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छाबनीन शुरू कर दी है।

5 महीने पहले भी की थी शिकायत

पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन में यह बताया गया कि 5 माह पूर्व भी महिला थाने में इसकी सूचना दी गई थी। पुलिस ने आरोपित को काउंसलिंग के लिए नोटिस दिया हैं, लेकिन वह अभी तक नहीं आया। युवती सरकारी नौकरी करती है। पुलिस को यह बताया कि आरोपित ने झांसे में लेकर बातचीत के दौरान ही कुछ पर्सनल फोटो फोन और खुद के मोबाइल से ले लिए थे और धमकी देने लगा कि 50 लाख रुपये दो या फिर शादी करो। जबकि वह युवक पहले से शादीशुदा है। इसी बीच युवती की शादी तय हो चुकी है।