29 January 2023

Manoj Tiwari 51 साल की उम्र में तीसरी बार बने पिता, पत्नी संग शेयर की पहली तस्वीर..

Manoj Tiwari 51 साल की उम्र में तीसरी बार बने पिता, पत्नी संग शेयर की पहली तस्वीर.. 1

डेस्क : मनोज तिवारी आज किसी परिचय के मोहताज नही हैं भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर राजीनतिक के गलियारों तक सभी उनसे वाकिफ हैं, मनोज तिवारी अक्सर अपने गीतों और बयानों से चर्चा में बने रहते है इस बार भी वो सुर्खिया बटोर रहे है लेकिन कारण इस बार न तो राजनीतिक है और न ही इंडस्ट्री से जुड़ा है बल्कि सुर्खियों में रहने का कारण इस बार पारिवारिक और व्यक्तिगत हैं। कुछ दिन पहले ही मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं।

बीजेपी नेता और दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने पत्नी सुरभि तिवारी के साथ अस्पताल से एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही सांसद ने फ़ोटो के कैप्शन में लिखा, ‘बड़े हर्ष के साथ यह सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद से अब सरस्वती का आगमन हुआ है..

आज घर में प्यारी सी बिटिया रानी पैदा हुई है.. उस पर आप सभी लोगों का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी’. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद तो सोशल मीडिया पर बधाई का तांता सा लग गया. लोग उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बीजेपी नेता ने अभी बेटी की झलक नहीं दिखाई है.

इसमें सिर्फ वो पत्नी के साथ सेल्फी लेते हुए ही नजर आ रहे हैं. इस खबर को सुनने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. एक तरफ केंद्र सरकार परिवार नियोजन की बात कर रही है वही दूसरी तरफ बीजेपी के नेता पिता बनते जा रहे है मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं।