28 January 2023

Air India की फ्लाइट में शख्स ने महिला के कंबल में किया पेशाब, जानें – पूरा मामला..

Air India

डेस्क : Air India की न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में 26 नवंबर को बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने की घटना के 10 दिन बाद ही Air India की एक और फ्लाइट में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. पेरिस से दिल्ली आने वाली Air India की फ्लाइट में नशे में धुत्त एक शख्स ने महिला यात्री के कंबल पर ही पेशाब कर दिया.

हालांकि, इस मामले में आरोपी शख्स के लिखित माफीनामे के बाद ही उसके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई अब तक नहीं हुई. यह घटना 6 दिसंबर को Air India की फ्लाइट संख्या 142 में हुई. विमान के पायलट ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को इसकी जानकारी दी. इसके बाद आरोपी यात्री को पकड़ भी लिया गया. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह यात्री किस क्लास में सफर कर रहा था.

महिला के कंबल पर ही कर दिया पेशाब

यह फ्लाइट दिल्ली हवाईअड्डे पर सुबह लगभग 9.40 बजे एयरपोर्ट पर उतरी था. इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी को इसकी सूचना दी गई कि पुरुष यात्री ने खूब शराब पी रखी है और वह कैबिन क्रू के दिए गए निर्देशों के पालन नहीं कर रहा. इसके बाद उसने विमान में सवार एक महिला यात्री के कंबल पर ही पेशाब भी कर दिया.

इसके बाद CISF ने आरोपी यात्री को पकड़ लिया और इसके बाद उसे विमान से नीचे उतारा गया. लेकिन बाद में दोनों यात्रियों के बीच आपसी सहमति के बाद उसे जाने भी दिया गया. दरअसल आरोपी यात्री ने बाकायदा लिखित में माफी मांग ली थी. शुरुआत में महिला यात्री ने लिखित में शिकायत भी की थी लेकिन बाद में उसने पुलिस केस करने से मना कर दिया था.