31 January 2023

शैतान बच्चा! मां ने ठंड में नहाने के लिए कहा तो नाराज बच्चे ने बुला ली पुलिस, फिर आगे जो हुआ..

शैतान बच्चा! मां ने ठंड में नहाने के लिए कहा तो नाराज बच्चे ने बुला ली पुलिस, फिर आगे जो हुआ.. 1

डेस्क : सोशल मीडिया पर अक्सर ही कुछ अजीबोगरीब किस्से और घटनाएं भी देखने-सुनने को मिलती रहती हैं. अब हापुड़ जिले में हुई इस घटना को ही ले लीजिए जहां मां के इतना बोलने पर कि, “बेटा नहा लो” मां का बेटा नाराज हो गया और उसने गुस्से में पुलिस को भी बुला ली. जब पुलिस इमरजेंसी कॉल आने पर घर उसके पहुंची तो सारा माजरा पता चलने के बाद वो भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाई.

नाराज बच्चे ने बुलाई थी पुलिस

हापुड़ जिले के एक गांव में एक 9 साल के बच्चे ने 112 नंबर डायल करके स्थानीय पुलिस को बुला लिया, पुलिस जब उस बच्चे के घर पहुंची तो उनको समझ में नहीं आ रहा था कि वह अपनी हंसी कैसे रोके. जब पुलिस उस बच्चे के घर पहुंची और उसको पूरा किस्सा पता चला, तो डायल 112 के स्‍टाफ को भी हंसी आ गई. बच्‍चे को दरअसल अपनी मां से इसलिए शिकायत थी क्योंकि उसकी मां ने इतनी ठंड में उसे नहाने के लिए बोल दिया था.

हापुड़ जिले में पुलिस एक कॉल आने के बाद जब गांव में पहुंची तो उसे जानकारी मिली कि ये कॉल एक 9 साल के बच्‍चे ने की थी. बच्‍चे ने अपने माता-पिता से नाराज होकर पुलिस को कॉल की थी, उसे शिकायत थी कि पहले माता पिता ने उसके स्टाइल में बाल नहीं काटने दिए और अब इतनी जाड़े में मुझसे नहाने के लिए कह रहे हैं.