सही सही जानें आखिर कितनी थी Sonali Phogat की संपत्ति ?

sonali phogat

डेस्क : BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) की 22 अगस्त की रात को मौत हुई थी. सोनाली की मौत के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनकी मौत के बाद रोज नए खुलासे किए जा रहें हैं. इस बीच सोनाली की संपत्ति के बारे में भी कई बातें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि सोनाली की संपत्ति करीब 110 करोड़ की है. वही आरोप है कि इसी संपत्ति को हड़पने के लिए उनके PA ने उनकी हत्या की है.

कितनी प्रॉपर्टी थी सोनाली के पास? रिपोर्ट के अनुसार साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सोनाली को आदमपुर सीट का टिकट मिला था. उसी समय सोनाली ने चुनाव आयोग के सामने हलफनामा भी पेश किया था, जिसमें उनकी संपत्ति में जमीनें, कैश, बैंक में जमा रकम और लाखों के जेवर मिलें थे. साल 2019 के हलफनामे में सोनाली ने बताया था कि उनके पास 12 लाख कैश भी थे. उनके बैंक अकाउंट में 5,11,640 रूपये जमा राशी थी. इसके साथ 50 तोला सोना समेत 19 लाख 25 हजार रूपये के गहने भी शामिल थे.

हलफनामे के मुताबिक उस समय उनके पास कोई कार नही थी. रिपोर्ट की मानें तो, सोनाली के पास हिसार में एक फार्म हाउस भी है. वहीं सिरसा रोड और राजगढ़ रोड बाईपास के बीच ढुंढर गांव में सोनाली की 13 एकड़ ज़मीन भी है. इसके साथ सोनाली का 6 एकड़ में फैला एक रिसोर्ट और एक फार्महाउस भी है. सोनाली की 13 एकड़ ज़मीन की कीमत करीब 96 करोड़ रूपये की है. और उनके एक फार्म हाउस की कीमत करीब सात करोड़ रूपये है. संत नगर में सोनाली के नाम कुछ दुकाने भी हैं जिनकी कीमत तीन करोड़ है. इसके अलावा फिलहाल सोनाली के पास तीन गाड़ियां भी थीं.

ये भी पढ़ें   दिल्ली से शिमला के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट सेवा- टिकट का दाम है LUXURY BUS के बराबर