January 19, 2022

करण जोहर का घर बना कोरोना हॉटस्पॉट! – करीना कपूर के साथ अन्य कई लोग हुए वायरस का शिकार

Karan Johar Home

डेस्क : सोशल मीडिया के जमाने में सारी जानकारी तुरंत लोगों को प्राप्त हो जाती है। ऐसे में बॉलीवुड जगत की कोई भी खबर बचके के नहीं जा पाती। बता दें की बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हीरोइन करीना कपूर खान और अमृता करोना वायरस का शिकार हो गई हैं। जैसे ही उनको पॉजिटिव पाया गया तो उनका घर सील कर दिया गया।

बॉलीवुड जगत रोजाना होने वाली पार्टी की वजह से चर्चा में रहता है, ऐसे में करण जौहर के घर पर कई बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ मिलकर पार्टी किया करते हैं। हाल ही में कुछ अभिनेत्री करण के घर पर जश्न मनाने पहुंची थी। जश्न मनाने वाले सभी लोगों की कोरोना की रिपोर्ट सामने आ गई है जिसमें से ज्यादातर महिलाएं कोरोना पॉजिटिव हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम करीना कपूर खान का आता है, फिलहाल करीना के घर को सेनीटाइज किया जा रहा है।

दरअसल करण जौहर के द्वारा बनाई गई फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे हो गए थे जिसके चलते उन्होंने अपने घर पर पार्टी दी थी। इस पार्टी में कई लोग शामिल हुए थे जबसे करीना कपूर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तब से सभी लोग चिंता में है। इस पार्टी को एक करोना विस्फोट की तरह देखा जा रहा है जहां पर कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यहाँ पर हमको कुछ लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव भी देखने को मिली है। ऐसे में अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान, सीमा खान के बेटे एवं सीमा खान के साथ ही करीना कपूर की नौकरानी पॉजिटिव पाए गए हैं। दूसरी तरफ आलिया भट्ट, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन