Kanhaiya Kumar कांग्रेस में हुए शामिल , अभी तय नहीं हुआ है पार्टी के अंदर कद और काम

Kanhaiya Kumar

न्यूज डेस्क : बेगूसराय का एक युवा नेता जो आज देश भर में सेंटर ऑफ पॉलिटिकल अट्रेक्शन बना हुआ है। उसी कन्हैया कुमार ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है । कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के बड़े नेताओं के सामने उन्होंने पार्टी का दामन थामा है। आखिरकार जिस वक्त का इंतजार विगत कई हफ्तों से पक्ष विपक्ष के तमाम राजनीतिक नेताओं को था कि कन्हैया कुमार कब कांग्रेस ज्वाइन करेंगे ? वह वक्त आया और बीत भी गया ।

अभी अभी मंगलवार की शाम देश के चर्चित युवा नेता ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी कार्यालय में दिल्ली में कन्हैया कुमार ने कांग्रेस के सीनियर लीडर्स की उपस्थिति में अपने एक और साथी गुजराती निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही तमाम कयासों पर विराम लग गया है कि आखिर कन्हैया बम दिल में रहेंगे या कांग्रेस में जाएंगे अंतर्गत में यह स्पष्ट हो गया है कि कन्हैया को जिस दल से पूरे देश विदेश में पहचान मिली उन्होंने उस दल को त्याग कर देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया है। बहरहाल अभी तो यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कांग्रेस में उनका कद क्या होगा उनका काम क्या होगा . परंतु , जिस रफ्तार से उन्होंने कांग्रेस को अपनाया है उसी रफ्तार से जल्द ही यह चीज दिखने लगेगा कि आखिर कन्हैया कुमार का और काम कांग्रेस के अंदर क्या होगा ?

राहुल गांधी भी रहे मौजूद बताते चलें कि कन्हैया कुमार के आधिकारिक तौर से कांग्रेस ज्वाइन करते वक्त पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई सीनियर लीडर्स मौजूद रहे । उनके साथ गुजरात के निर्दलीय विधायक ने शिवानी ने भी कांग्रेस पार्टी का दामन थामा

You cannot copy content of this page