प्रधानमंत्री मोदी के फैसले को कंगना रनौत ने बताया गलत, कहा- अगर सड़कों पर कानून बनना शुरू हो गया तो…

Kangna

डेस्क: शुक्रवार को गुरु नानक जयंती के पावन शुभ अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के हित में एक बहुत बड़ा फैसला लेते हुए तीनों कृषि बिल वापस लेने का फैसला लिया, बता दें कि यह कानून को लेकर पिछले कई महीनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन चल रहा था, पीएम मोदी की अचानक की गयी इस घोषणा ने देशवासियों को हैरत में डाल दिया और प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया।

लेकिन इसी बीच एक बार फिर कंगना अपने विवादित बयानों को देकर सुर्खियों में आ गई है, बता दें कि आजादी वाला मुद्दा अभी तक खत्म भी नहीं हुआ कि फिर से किसी कंगन ने कृषि बिल पर अपना टिप्पणी दे दिया, बता दे की कंगना रनोट कृषि कानूनों की वापसी के फैसले को आलोचना कर रहे हैं,

हाल ही में राष्ट्रपति कहां तो पद्मश्री सम्मान पाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कृषि कानूनों की वापसी पर अपनी राय जाहिर करते हुए इसे दुखद और शर्मनाक बताया है, कंगना ने एक ट्वीट को स्टोरी में शामिल किया, जिसमें लिखा गया कि स्ट्रीट पॉवर ही असली पॉवर है। इससे यह साबित हो गया की, कंगना ने इसके जवाब में लिखा- दुखद, शर्मनाक और एकदम सही नहीं। अगर चुनी हुई संसद के बजाए लोगों ने सड़क पर कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह भी जिहादी राष्ट्र ही हुआ। कंगना ने तंजिया लहजे में लिखा, जो ऐसा चाहते हैं, उन सभी को शुभकामनाएं।

You cannot copy content of this page