31 January 2023

JDU नेता गिरिराज सिंह पर साधा निशाना, कहा – खुद नशे में रहते हैं और दूसरों को ज्ञान देते हैं..

Giriraj Singh

डेस्क : नीतीश सरकार शराबबंदी पर कठोर कदम उठा रही हैं वे सत्ता में शराबबंदी को लेकर ही वापस आये थे लेकिन बिहार में इन दिनों शराबबंदी को लेकर बहुत हायतौबा मची हुई है। विपक्ष के साथ साथ सरकार के सहयोगी दल भी अब शराबबंदी पर सवाल उठाने लगे हैं।

बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पिछले दिनों कहा था कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से विफल हो गई है और अगर सरकार से शराबबंदी अब नहीं संभल रही है तो इसे वापस ले लेना चाहिए। गिरिराज सिंह के इस बयान पर JDU नेता गुलाम रसूल बलियावी ने एक जोरदार हमला बोला है। गुलाम रसूल बलियावी ने कहा है कि गिरिराज सिंह खुद हमेशा नशे में रहते हैं, उनकी बात को कोई नोटिस नही करता हैं।

JDU नेता गुलाम रसूल बलियावी ने BJP नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि गिरिराज सिंह खुद हमेशा नशा में रहते हैं, पता नहीं लेने के बाद इनको नशा चढ़ता है या बिना लिए ही नशे में रहते हैं। गिरिराज सिंह की बात का कोई नोटिस तक नहीं लेता है। खुद उनकी पार्टी के ही लोग उनके बात को नोटिस नहीं करते है। वे हमेशा कुछ न कुछ बोलते ही रहते हैं और उन्हें अनाप-शनाप बयानबाजी के लिए पूरी तरह से छूट है। गिरिराज सिंह जब नरेंद्र मोदी को कह देते हैं कि जब से वे प्रधानमंत्री बने हैं आतंकवाद बढ़ गया है तो इस बात से ही उनकी गंभीरता का अंदाजा बड़े आसानी से लगाया जा सकता है।

वहीं अब बिहार में शराबबंदी कानून में संशोधन की उठ रही मांग पर बलियावी ने कहा कि संशोधन शराबबंदी में करने के बजाए ऐसे लोगों की बातों का संशोधन होना चाहिए जो समाज को तोड़ने की बातें करते हैं। जो धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की राजनीति करें और जो धर्म को सत्ता तक पहुंचने का माध्यम बनाए ऐसे लोगों को चुनाव से ही वंचित कर देना चाहिए। आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने आज फिर कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विश्वसनीयता पूरी तरह से खत्म हो गई है और उन्हें राजनीतिक से अब संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने जहरीली शराब से हो रही मौतों के लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताया है।