January 25, 2022

संसद में बहु Aishwarya Rai पर लगा लांछन तो भड़कीं Jaya Bachchan बोली “गला ही घोट दीजिए हमारा”

Jaya Bacchan

डेस्क : बीते दिन ऐश्वर्या राय को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था, सुबह से लेकर शाम तक ऐश्वर्या राय से पूछताछ हुई और शाम होते-होते उनकी सास जया बच्चन को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने यह तक कह दिया कि हमारा गला क्यों नहीं घोट देते ? दरअसल विपक्ष का कहना है की जया बच्चन समाजवादी पार्टी की सांसद है इसलिए मोदी सरकार उनकी बहू ऐश्वर्या को तंग कर रही है। जया बच्चन के इस गुस्से से सारे नेता काफी हैरान है।

सदन में खड़े होकर राज्यसभा सांसद एवं सपा पार्टी का पक्ष रखने वाली जया बच्चन ने खड़े होकर कहा कि आप लोग किसके आगे बीन बजा रहे हैं। बता दें की यह सब बोलते हुए उनकी सांसें फूल गई थी और उनके माथे पर गुस्सा चढ़ गया था। संसद में कई लोगों ने जया बच्चन के पूरे परिवार को टारगेट करते हुए अपशब्द कहे। जया यह शब्द सुनकर काफी नाराज हो गई हैं। विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आपके बुरे दिन चलने वाले हैं आपने अभी जो कुछ भी कहा क्या उस पर सभा के सभापति एक्शन लेंगे?

बताते चलें कि यह पूरा मामला 2005 का है। ऐसे में ऐश्वर्या राय और उनके परिवार पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने गलत तरीके से पैसे को दूसरे देश भेज कर वहां पर काले धन को सफेद करके वापस भारत में मंगवाया। दरअसल इस पूरी प्रक्रिया को Money-laundering कहा जाता है जिसके तहत भारत सरकार को कई बड़े बिजनेसमैन चुने लगाते हैं। बता दें कि यहां पर जो पनामा पेपर लीक की बात हो रही है इसमें पनामा एक द्वीप का नाम है जहां पर कंपनी तैयार की गई थी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari