यात्रा करने के लिए IRCTC लेकर आई ये खास सुविधा, दर्शनीय स्थल के ऐसे होंगे फ्री में दर्शन

IRCTC Train

डेस्क : भटके हुए सभी लोगों के लिए खुशखबरी है। क्योंकि भारतीय रेलवे आपको बेहद सस्ते पैकेज और कई मुफ्त सुविधाओं के साथ यात्रा करने का मौका दे रहा है। आपको बता दें कि अगर आप केरल में कई जगहों पर जाना चाहते हैं तो आपको आईआरसीटीसी की ओर से 6 रात और 7 दिन का स्पेशल टूर पैकेज मिल रहा है। देखो अपना देश कार्यक्रम के तहत आप पूरे केरल का भ्रमण कर सकते हैं। साथ ही इस दौरान आपको कई सुविधाओं का मुफ्त लाभ भी मिलने वाला है। यात्रा की शुरुआत 15 अक्टूबर से होगी। इच्छुक व्यक्ति अभी बुकिंग करके टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

मिलेगी यह सुविधा: टूर पैकेज में आईआरसीटीसी द्वारा यात्रा से लेकर भोजन और आवास तक की उचित व्यवस्था शामिल है। “देखो अपना देश” कार्यक्रम के तहत एक शानदार और किफायती हवाई यात्रा पैकेज शुरू किया गया है। जिसे आप अपने जीवन में ताज़गी का अनुभव कर सकते हैं। बता दें कि इस टूर पैकेज में कोयंबटूर, मुन्नार, थेक्कडी और एलेप्पी घूमने का मौका मिलता है। ट्विटर अकाउंट पर मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ से लोगों को एयरलिफ्ट किया जाएगा.

यह पूरी लागत को कवर : ट्रिपल अधिभोग का विकल्प चुनने वाले प्रति व्यक्ति पैकेज की लागत 47,200 रुपये है। डबल ऑक्यूपेंसी की कीमत 49,900 रुपये और सिंगल ऑक्यूपेंसी वाले यात्रियों की कीमत 64,200 रुपये होगी। अक्टूबर को लखनऊ से यात्रा शुरू होगी यात्रा भी 22 अक्टूबर को समाप्त होगी, नाश्ते से लेकर ठहरने तक की सभी व्यवस्थाएं आईआरसीटीसी द्वारा की जाएंगी।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : दशहरा, दिवाली, छठ पर बिहार के लिए चलेगी 24 जोड़ी पूजा स्पेशल ट्रेन, देखे - List..