इंडिगो दे रहा है मात्र 915 रूपए में हवाई यात्रा करने का मौका – मिलेगा क्लास फैसिलिटी के साथ सब कुछ

Indigo 915

डेस्क : केंद्र सरकार देश में हवाई उड़ान सेवा को सर्वसुलभ बनाने को लेकर कई योजनाएं चला रही है। सरकार का कहना है कि देश में हवाई चप्पल पहनने वाले लोग भी हवाई जहाज की सफर कर सके हम ऐसी व्यवस्था बनाने में लगे है। इसी कड़ी में यदि आप आने वाले समय में हवाई यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। बता दें कि इंडिगो एयरलाइंस ने अपने 15 वर्ष पूरे होने पर लोगों के लिए ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत ग्राहक आकर्षक लाभ अपनी हवाई यात्रा पर पा सकते हैं। इंडिगो एयरलाइन यह यात्रा अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर दे रही है।

इंडिगो एयरलाइंस के द्वारा मात्र 915 रूपए में हवाई यात्रा करवाई जा रही है। ऐसे में फास्ट फॉरवर्ड, 6ई फ्लेक्स, 6ई-बैगपोर्ट सहित 6-ऐड-ऑन जैसी सभी सेवाएं शुरू की जा रहे हैं। बता दें कि हर सेवा मात्र 315 रूपए में उपलब्ध है। इसी के साथ-साथ कार रेंटल और अन्य सुविधाएं भी यात्रियों को दी जा रही है। दिल्ली से जयपुर तक का किराया मात्र 1215 रुपए पड़ रहा है। वही कोई यात्री दिल्ली से लखनऊ जाना चाहता है तो उसको 1515 रूपए भरने होंगे। दूसरी तरफ दिल्ली से वाराणसी जाने वाले लोग भी 1515 रूपए में सफर कर सकेंगे।

कंपनी के अधिकारी रोनोजॉय का कहना है कि हमारे लिए बहुत अच्छा दिन है क्योंकि हमारी कंपनी ने 15 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में 15 साल पूरे करने की खुशी में हम यह ऑफर्स दे रहे हैं। इस जश्न में हम भारत के हर नागरिक को शामिल करना चाहते हैं, जिसकी वजह से हम इतना सस्ता पैकेज एक तोहफे के रूप में दे रहे हैं बता दें कि लोगों ने हमारा मुश्किल से मुश्किल वक्त में साथ दिया है। ऐसे में यह हमारा फर्ज है कि हम उनको अच्छी से अच्छी सेवा दें। फिलहाल इंडिगो के भीतर 270 से भी ज्यादा विमान शामिल है। वही 67 घरेलू और 24 अंतर्राष्ट्रीय विमान भी मौजूद हैं बता दें कि रोजाना 1000 लोग इंडिगो एयरलाइन्स के माध्यम से उड़ान यात्रा पूरी करते हैं।

You cannot copy content of this page