January 24, 2022

Indigo Airlines दे रहा सिर्फ 1400 रुपये में खूबसूरत शहर घूमने का मौका, यहां जानें- पूरी डिटेल

Indigo 915

डेस्क: देश में ऐसी कई जगह हैं, जहां लोग सर्दियों के मौसम में घूमने के लिए जाते हैं, अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी। क्योंकि, इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने कई रूट्स पर नई डायरेक्ट फ्लाइट्स की घोषणा कर दी है, इसी के साथ इंडिगो के मुताबिक यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी(two point connectivity) बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया गया है।

दरअसल, कई शहरों के बीच डायरेक्ट फ्लाइट की सुविधा नहीं होती है, ऐसे में यात्रियों को काफी परेशानी आती है। क्योंकि, एक रूट में बार-बार फ्लाइट्स बदलनी पड़ती है, लेकिन पिछले कुछ समय से यात्रियों की इस परेशानी को दूर करने के लिए तमाम कदम उठाए गए हैं, इंडिगो के अलावा दूसरी एयरलाइंस भी यात्रियों को डायरेक्ट और नॉन स्टॉप फ्लाइट्स की सुविधा मुहैया करा रही है।

इंडिगो एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से विभिन्न शहरों के बीच फ्लाइट्स की जानकारी शेयर की है, इसमें शिलांग से डिब्रूगढ़, कोयंबटूर से तिरुपति, रायपुर से भुवनेश्वर, तिरुपति से विशाखापट्टनम और गोवा से कोयंबटूर के बीच फ्लाइट्स शुरू की है, इसके साथ ही इसमें किराये की जानकारी भी दी गई है,

देखें पूरी लिस्ट कौन शहर का कितना किराया है:

  • शिलांग से डिब्रूगढ़ – 1400 रुपये
  • डिब्रूगढ़ से शिलांग – 1400 रुपये
  • कोयम्बटूर से तिरुपति – 2499 रुपये
  • तिरुपति से कोयम्बटूर – 2499 रुपये
  • रायपुर से भुवनेश्वर – 2499 रुपये
  • भुवनेश्वर से रायपुर – 2499 रुपये

बताते चलें कि यात्री इंडिगो की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.goindigo.in/ पर जाकर भी टिकट बुक कर सकते हैं, या फिर ट्वीट के माध्यम से एक लिंक https://bit.ly/3DuNDTu शेयर किया गया है, इस लिंक पर क्लिक करते हुए भी आप डायरेक्ट जाकर अपने शहर के लिए टिकट की बुकिंग कर सकते हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक