Indian Idol 12: दिलीप कुमार को याद करते भावुक हुए धर्मेंद्र बोले- अभी सदमे से उबरे नहीं हैं…

Indian Idol 12

न्यूज डेस्क : ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन, उनकी यादें सभी के दिलो और दिमाग में जिंदा है। उनके निधन पर फिल्मी दुनिया के तमाम सितारे उनके घर पहुंचे थे और अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी। सोशल मीडिया पर दिलीप साहब के गुजर जाने का दुख जताते हुए लिखते है। ” मैंने अपने भाई को खो दिया” बता दे की अब धर्मेंद्र सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में नजर आने वाले हैं। शो के इस एपिसोड में दिलीप कुमार को ट्रिब्यूट दिया जायेगा। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इंडियन आइडल 12’ में इस वीकेंड दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी जाएगी और कंटेस्टेंट उनकी फिल्मों के गाने गाएंगे। मंच पर पहुंचे धर्मेंद्र ने दिलीप कुमीर से जुड़ी यादें साझा कीं।

धर्मेंद्र भावुक हुए कहते है: दिलीप कुमार के बारे में धर्मेंद्र कहते हैं कि “अभी हम सदमे से उबरे नहीं हैं, मैं तो नहीं उबरा हूं। मेरी जान थे वो, मैंने अपनी जिंदगी की पहली फिल्म इन्हीं की देखी थी। और इनको देख के मुझे लगा इतना प्यारा है। मुझे लगा मुझे भी इसी तरह इंडस्ट्री में प्यार मिले..मेरी हसरत थी..आते ही इनसे मुलाकात भी हो गई। वो प्यार भी बेपनाह मिलने लगा मुझे, बहुत प्यार मिला।”

मेरे नजर में सबसे महान कलाकार दिलीप थे: धर्मेंद्र आगे कहते हैं कि “दिलीप साहब जितने अजीम फनकार थे उससे भी अजीम इंसान थे। मैं तो ये कहूंगा फिल्म इंडस्ट्री के इस सितारे से रोशनी चुराकर मैंने अपनी हसरतों के दीये की लौ को रौशन किया। आज भी मैं कहता हूं। बहुत महान कलाकार हैं, सब हैं, लेकिन दिलीप साहब से बढ़कर मुझे कुछ नजर नहीं आता। मैं तो बस श्रद्धांजलि अपनी देता हूं। उन्हें जन्नत नसीब हो और सायरा को ऊपरवाला हिम्मत और हौसला दे।”

You cannot copy content of this page