साउथ इंडिया घूमने का बना रहे हैं प्लान तो एक मिनट रुक जाएं- जानें जबरदस्त ट्रिप डिटेल्स

best south in dia places

डेस्क : अगर आप साउथ इंडिया (South India) घूमने का प्लान बना रहे है, तो एक मिनट रुक कर ये खबर पढ़ें। जी हां IRCTC यानी तो इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन आप के लिए शानदार एयर टूर पैकेज लेकर आया है। आप परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते है। इस पैकेज में आईआरसीटीसी आपको दक्षिण भारत के मशहूर रामानाथास्वमी मंदिर, मीनाक्षी मंदिर, बालाजी मंदिर आदि के दर्शन कराए।

इसकी शुरुवात दिल्ली से कराई जाएगी। इस टूर पैकेज की जानकारी आईआरसीटीसी (IRCTC) नेअपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। मालूम हो ये पूरा ट्रिप 6 रात और 7 दिनों का होगा। और इसकी शुरुआत दिल्ली से होगी। इस यात्रा के दौरान तिरुपति, चेन्नई, त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै घूमाया जाएगा।

इतना लगेगा किराया : इस टूर के लिए आपको ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 45,260 रुपये पड़ेगा। वहीं डबल ऑक्यूपेंसी पर खर्चा 47,190 रुपये प्रति व्यक्ति पड़ेगा। वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 59,760/- रुपये देना होगा। इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चों के लिए बेड के साथ 40,120 रुपये और बिना बेड के साथ रुपये 35,610 चार्ज है। और 2 से 4 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 28,820 रुपये खर्च आएगा।

ये है टूर पैकेज की खास बातें

  • पैकेज का नाम- South India Divine Tour Package Ex Delhi
  • डेस्टिनेशन कवर- तिरुपति, चेन्नई, त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै
  • कितने दिन का होगा टूर- 6 रात और 7 दिन
  • प्रस्थान करने की तारीख- 19 अगस्त, 2022 और 16 सितंबर, 2022
  • मील प्लान- ब्रेकफास्ट और डिनर
  • क्लास- कंफर्ट

आपको बता दें इस टूर पैकेज को लेने के लिए आप IRCTC की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर बुक करें। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयो। से भी आप बुकिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें   अक्टूबर के महीने में आ रही हैं ढेरों छुट्टियां - 21 दिन बंद रहेंगे बैंक - देखें लिस्ट