Indian Railway : समय से पहले पहुंच गई Train तो प्लेटफॉर्म पर नाचने लगे यात्री, देखें – वीडियो…

Train Dance before arriving

डेस्क : भारतीय रेल को देश की जीवन रेखा कहा जाता है। लेकिन यह भी कहा जाता है कि ट्रेन कभी भी समय पर नहीं पहुंचती है। ऐसे में रेलवे ने कमाल का काम किया है। दरअसल, ट्रेन 20 मिनट पहले मध्य प्रदेश के रतलाम स्टेशन पर पहुंची। इससे यात्री इतने खुश हुए कि उन्होंने स्टेशन पर ही गरबा करना शुरू कर दिया।

Train Route

प्लेटफॉर्म पर यात्रियों ने गरबा करना शुरू कर दिया : इस गरबा डांस का वीडियो खुद रेल मंत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मामला हैं मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 का ही है। इस प्लेटफॉर्म पर पहुंची ट्रेन धार्मिक तीर्थयात्रा पर जाने वाले यात्रियों से भरी हुई थी। यह ट्रेन बांद्रा टर्मिनस-हरिद्वार सुपरफास्ट एक्सप्रेस (22917) थी जो बांद्रा से हरिद्वार जा रही थी। बुधवार की रात जैसे ही रतलाम स्टेशन पर पहुंचा तो बड़ी संख्या में यात्री एक डिब्बे से उतर कर गरबा करने लगे.

रेल मंत्री ने ट्वीट किया : इस गरबा डांस का वीडियो रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में कुछ यात्री प्लेटफॉर्म पर गुजराती डांस कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए रेल मंत्री ने कैप्शन लिखा, ‘मजामा’। आपको बता दें कि ट्रेन के रतलाम पहुंचने का समय रात 10.35 बजे है और यह आगे 10.45 बजे रवाना होती है. बुधवार को यह ट्रेन निर्धारित समय से करीब 20 मिनट पहले रतलाम पहुंची। इसलिए वहां मौजूद यात्रियों ने कोच में बैठने की बजाय स्टेशन पर गरबा किया।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : अब चलती ट्रेन में वेटिंग टिकट कन्फर्म करने के लिए TTE का झंझट खत्म! जानें - नया नियम..