May 18, 2022

महिला ने कहा- पति प्रताड़ित करता है, मदद करने पहुंचे तो वीडियो बना कर ऐंठ लिए पूरे 15 लाख

blackmail

डेस्क : गोविंदपुरा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। मामला सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर से जुड़ा है। दरअसल सिंचाई विभाग के सेवानिवृत्त अभियंता को एक महिला ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर 15 लाख रुपये ऐंठ लिए। बीते साल नवंबर या दिसम्बर में इंजीनियर को एक अनजान नंबर से मिस कॉल आया।

थोड़ी देर बाद जब अभियंता ने कॉल बैक की तो एक महिला ने कॉल उठाया और अपना नाम समरीन बताया। महिला ने खुद को विभिन्न तरह के घरेलु समस्याओं से प्रताड़ित बताया और इंजीनियर से दोस्ती कर ली। धीरे-धीरे दोनों के बीच मुलाकात होने लगी। इंजीनियर ने गोविंदपुरा पुलिस को दिए बयान में कहा कि 29 दिसम्बर 2021 को वे और समरीन ( पीड़ित महिला) दोनों कार में बैठकर जा रहे थे। इसी बीच सोहेल बैग, अमान और पप्पू खान नामक व्यक्ति ने गाड़ी को जबरदस्ती रोक दिया।

फिर तीनों ने मिलकर जबरदस्ती उनका वीडियो बना लिया। उसी वीडियो को आधार बनाकर इंजीनियर को ब्लैकमेल करने लगे। इंजीनियर ने बदनामी के डर से फौरन 40 हजार रुपये पेटीएम कर दिया और बाद में 90 हजार कैश भी उक्त लोगों को दिया। लेकिन इसके बावजूद उक्त लोग इंजीनियर को परेशान कर रहे थे। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर इंजीनियर ने गोविंदपुरा थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

You may have missed