हाइ वोल्टेज ड्रामा : बनकर आई अक्षय कुमार की पत्नी और पुलिस वालों से बोली की मुझे मुंबई ले चलो

डेस्क : पटना स्थित महिला थाने में कल जमकर बवाल हुआ। दरअसल थाने के अंदर एक विक्षिप्त महिला पहुंच गई और महिला ने अनाप-शनाप बातें करनी शुरू कर दी। इस बातचीत में वह बार-बार यह रट लगाए हुए थी कि वह अक्षय कुमार की पत्नी है। महिला का आरोप है कि अक्षय कुमार ने उससे शादी की और शादी करने के बाद उसको पटना में छोड़कर खुद मुंबई चले गए।

विक्षिप्त महिला का कहना था कि पुलिस वाले जितना जल्दी हो सके उसको उसके पति के पास छोड़ दें। महिला थाना प्रभारी आरती जैसवाल का कहना है कि महिला की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। इसके चलते उसको राजीव नगर स्थित महिला अल्पावास भेज दिया गया है। थाना प्रभारी का कहना है कि महिला अपनी जिद से टस से मस नहीं हुई साथ ही वह पटना सिटी की रहने वाली है।

इस तरह के उपद्रव करने के बाद थाने के भीतर चल रही कामकाजी व्यवस्थाओं पर बाधा आई जिस कारण महिला को तुरंत अल्पावास भेजना पड़ा। अगर कोई शख्स महिला के घर से आता है तो वह उसको ले जा सकता है। इस तरह का हाई वोल्टेज ड्रामा पूरे दिन चलता रहा और कोई उम्मीद नजर नहीं आई जिससे विक्षिप्त महिला को शांत किया जा सके वह तो इतना तक कहने लगी की अक्षय कुमार ने अपना फ़ोन नंबर भी नहीं दिया, ताकि वह बात कर सके।उसने सिर्फ एक ही जिद लगा रखी थी कि जितना जल्दी हो सके उसको अक्षय कुमार के पास भेज दिया जाए।