January 24, 2022

एक बार फिर प्रेग्नेंट हुई Hardik Pandya की वाइफ Natasha ? तस्वीर देखकर शॉक्ड रह गए फैंस

Hardik Pandya

डेस्क : सोशल मीडिया पर इस वक्त नताशा(Natasha) और हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) की तस्वीर छाई हुई है। दरअसल लोग इनकी तस्वीर को बार बार इसलिए देख रहे हैं क्यूंकि नताशा दोबारा से प्रेगनेंट हैं और उनका बेबी बम्प साफ़ नजर आ रहा है। हाल क्रिसमस बीता है और क्रिसमस पर उन्होंने सभी फैमिली के लोगों के साथ तस्वीर शेयर की। तस्वीर में हार्दिक की पत्नी का बेबी बम्प साफ़ दिख रहा है।

हार्दिक पांड्या के फैंस ने जैसे ही यह खबर सुनी तो वह काफी खुश हो गए, दरअसल उनके लिए यह खबर किसी गुड न्यूज़ से काम नहीं है। आपको बता दें की अब हार्दिक पांड्या एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं। ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ 5 महीने की प्रेगनेंट बताई जा रही हैं। दोनों ने मिलकर अपना पहला बच्चा 10 जुलाई 2020 में किया था जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा। आपको बता दें कि इस पर अब तक कोई ऑफिशल कंफर्मेशन नहीं आया है।

हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की थी। हार्दिक ने कहा था की उन्होंने लॉकडाउन के दौरान नताशा से शादी की थी। नताशा के बारे में बात करते हुए, हार्दिक ने एक इंटरव्यू में बताया की मैंने उसको सिर्फ बातचीत करके ही पा लिया, जब मैं उससे मिला था तो मैंने सिर्फ एक टोपी, चेन, घड़ी पहनी थी और उस वक्त रात के 1 बज रहे थे। इसलिए उसने सोचा कि वह अलग-अलग तरह का व्यक्ति था।

हार्दिक पंड्या की पत्नी पेशे से एक डांसर और मॉडल हैं। तस्वीरों के माध्यम से साफ देखा जा सकता है की नताशा और हार्दिक ने कई कुत्ते के बच्चों को अपने हाथ में उठाया हुआ है। हाथ में उठाए कुत्ते के बच्चों के साथ पूरा परिवार बेहद ही प्यारा नजर आ रहा है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक