Hardik Pandya फिर से अपनी पत्नी नताशा से की शादी, बड़ा दिलचस्प है Love Story….

Hardik Pandya: टीम इंडिया टी20 और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 2020 में सर्बिया के नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद इस कपल का एक बेटा अगस्त्य है। हार्दिक और नताशा इस साल वेलेंटाइन डे के दिन उदयपुर में एक रोमांटिक समारोह में दोबारा शादी की है. आज हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में बताने वाले है.

हार्दिक पांड्या ने दुनिया को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने 31 मई, 2020 को नताशा स्टेनकोविक से शादी कर ली है। अपने क्रिकेटर बॉयफ्रेंड, हार्दिक पांड्या के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए, नतासा स्टैंकोविक उस समय हैरान रह गईं, जब क्रिकेटर अपने घुटनों पर बैठ गए थे और बहुप्रतीक्षित सवाल उठा दिया था

नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में एक बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। बॉलीवुड स्टार और मॉडल हार्दिक पांड्या से शादी के समय पहले से ही गर्भवती थीं। हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक एक दूसरे से एक नाइट क्लब में मिले थे और उन्हें तुरंत एक दूसरे से प्यार हो गया था। हार्दिक पांड्या ने 2020 में सर्बियाई नतासा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। युगल मंगलवार (14 फरवरी) को उदयपुर में वेलेंटाइन डे पर शादी की है. नताशा स्टेनकोविक ने बिग बॉस सीजन 8 में हिस्सा लिया था। नतासा सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें   साउथ के सुपर स्टार Pawan Kalyan 3 बार रचाई थी शादी, बिना शादी के ही हो गए 2 बच्चे, देखिए - तस्वीरें.,

सुमन सौरब

अपने आप को हारा हुआ इंसान.....लेकिन फिर भी जीतने की तमन्ना मे ????