4 February 2023

अद्भुत! गुटखे के पैकेट से मिला 3 करोड़ रुपया – अधिकारियों के उड़ गए होश..

अद्भुत! गुटखे के पैकेट से मिला 3 करोड़ रुपया - अधिकारियों के उड़ गए होश.. 1

डेस्क : सोशल मीडिया के इस आधुनिक दौर में पुलिस भी साइबर अपराध को लेकर काफी सक्रिय हो गई है। अब पुलिस अपराधियों और उनके गलत कृत्यों में शामिल लोगों के वीडियो भी बनाकर जारी करती है। जिसके बाद कई बार ऐसा भी होता है कि यह वीडियो वायरल हो जाता है। जैसे सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई बेहद हैरान है। इस वीडियो में गुटखा की खेप में कई करोड़ रुपए भी बरामद किए गए हैं। इसके देख कर अधिकारियों के भी होश उड़ गए।

गुटखा पैकेट के अंदर 40 हजार डॉलर मिले

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक अधिकारी इस गुटखा के पैकेट को फाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आप वीडियो में यह साफ देख सकते हैं कि जैसे ही अधिकारी गुटखे के पैकेट को फाड़ रहे हैं उसमें से पैसे निकलते भी नजर आ रहे हैं। शातिर बदमाशों ने काफी दिमाग लगाकर नोटों की करेंसी को गुटखे के पैकेट अंदर पैक कर लिया था। इस वायरल वीडियो में आगे देखें तो कई पैकेट भी नजर आ रहे हैं। इन सभी पैकेट्स में सिर्फ करेंसी ही भरी गई है। हालांकि वीडियो में आपको भारतीय नोट नहीं बल्कि सिर्फ डॉलर ही दिख रहे हैं।

कस्टम अधिकारियों के भी उड़ गए होश

फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलकाता हवाईअड्डे पर एक यात्री को कस्टम अधिकारियों ने पकड़ा। जब अधिकारियों ने उसकी तलाशी ली तो उनके भी होश उड़ गए। इस तलाशी के दौरान अधिकारियों को गुटखे के पैकेट से 40 हजार अमेरिकी डॉलर मिले। 40 हजार अमेरिकी डॉलर बड़ी रकम कोलकाता से बैंकॉक ले जाई जा रही थी। ऐसा पहली बार नहीं है जब हवाई अड्डे पर इस तरह की घटना हुई है। कई बार इसी तरह अपराधी ड्रग्स, गोल्ड भी ले जाते पकड़े गए हैं।