अभिनेता एवं सोशल एक्टिविस्ट सोनू सूद का भव्य मंदिर इस राज्य में बनकर तैयार, देखें तस्वीरें

सोनू सूद का मंदिर

सोनू सूद का मंदिर

डेस्क : वैसे तो बॉलीवुड में अनेकों सितारे हैं और उन सभी सितारों के अनेकों फैंस हैं जो अक्सर उनके लिए यह कामना करते हैं कि वह अच्छी से अच्छी फिल्में उतारे और समाज की भलाई का काम कर सकें लेकिन कुछ ही सितारे ऐसे हैं जो जमीन पर उतर कर जनता के बीच आकर उनकी मदद करते हैं और ऐसा ही कुछ कर दिखाया था सोनू सूद ने।

जब विश्वव्यापी लॉकडाउन लगा था तो आपको बता दें की कोरोना महामारी के चलते कई लोगों की नौकरियां चली गई थी। ऐसे में कई बेरोजगार हो गए थे और श्रमिक मजदूरों को तो अपने घर जाने के लाले पड़ गए थे। इसी बीच सोनू सूद ने मसीहा की तरह लोगों को उनके घर भेजने का काम किया था जिसके कारण वह काफी प्रचलित हो गए थे। उसके बाद भी वह रुके नहीं बल्कि कुछ ऐसी समाज की महिलाएं जिनको न्याय नहीं मिला है उनको न्याय दिलाने में सोनू सूद ने मदद की एवं बच्चों को स्कॉलरशिप के जरिए पढ़ाई करवाने की मदद की और काफी लोगों को उन्होंने रोजगार भी दिया।

यह सब होने के बाद अब तेलंगाना में उनका एक मंदिर बनाया गया है इस मंदिर का निर्माण किया जा चुका है साथ ही तेलंगाना के जिला परिषद के सदस्य गिरी कोंडल रेड्डी का कहना है कि कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद ने बेहद ही नेक कार्य किया था। जिसके लिए यह भव्य मंदिर बनवाया गया है क्योंकि वह किसी भगवान से कम नहीं है साथ ही इलाके की महिलाओं ने वहां पर लोक गीत भी गाए।

इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति है। इस कार्य से जुड़े एक व्यक्ति का कहना है कि सभी राज्यों के लिए सोनू सूद ने मदद की है ऐसे में उनकी चर्चा देश एवं विदेश में हो रही है। अब हम लोग बहुत खुश हैं और इस खुशी के लिए हमने उनके लिए एक मंदिर बनवाया है। हमने तो यह भी सुना है कि लोगों की मदद करने के लिए उन्होंने ₹10 करोड़ का लोन भी लिया था जब इस बारे में सोनू सूद की टीम से पूछा गया तो उनकी कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं आई।

You cannot copy content of this page