December 10, 2022

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! सरकार ने किया दिवाली बोनस का ऐलान

DIWALI BONUS PAISA

दिवाली बोनस : सरकारी कर्मचारियों को सरकार की ओर से त्योहार का शानदार तोहफा मिला है। महाराष्ट्र सरकार की ओर से बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई यानी BEST के कर्मचारियों, शिक्षकों और स्वास्थ्य कर्मियों को दिवाली का तोहफा देने का ऐलान किया गया है। इसके तहत बेस्ट के प्रत्येक कर्मचारी और नगर निकाय से जुड़े शिक्षकों को 22,500 रुपये का दिवाली बोनस दिया जाएगा। इतना ही नहीं स्वास्थ्य कर्मियों को एक माह का वेतन भी बोनस के रूप में दिया जाएगा। सरकार के इस ऐलान से सरकारी कर्मचारियों में खुशी की लहर है.

सरकार ने घोषणा की : सीएम ने गुरुवार को जानकारी दी,’कोविड-19 महामारी के दौरान कई मुश्किलों का सामना कर रहे नगर निकाय के कर्मचारी अच्छा काम कर रहे हैं। मुंबई में COVID-19 की स्थिति को नियंत्रण में रखने में न केवल डॉक्टरों, बल्कि पूरे मेडिकल स्टाफ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सीएम के इस ऐलान के बाद से राज्य के तमाम सरकारी कर्मचारी बेहद खुश हैं।

मुख्यमंत्री ने कही बड़ी बात : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दिवाली बोनस की घोषणा करते हुए कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। मुंबई के लोगों के लिए सभी को दिल से काम करना चाहिए। इंजीनियरों से लेकर सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे कड़ी मेहनत करें और नागरिकों की इच्छा के अनुसार शहर में उच्च गुणवत्ता वाली सड़कों और बेहतर बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करें। इस घोषणा से मुंबई नगर निगम के 93 हजार कर्मचारियों और बेस्ट के 29 हजार कर्मचारियों समेत शिक्षक और स्वास्थ्य कर्मी लाभान्वित होंगे।

ये भी पढ़ें   Hero नही विलेन निकले "सुपर कॉप IPS अमित लोढ़ा", संगीन मामले में केस किया गया दर्ज ..