NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली धमकी, कहा – हिसाब तो देना हो पड़ेगा..

NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली धमकी, कहा - हिसाब तो देना हो पड़ेगा.. 1

डेस्क : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. ‘अमन’ नाम के एक ट्विटर हैंडल ने 14 अगस्त को समीर वानखेड़े को सन्देश भेज था. सन्देश में उस शख्स ने लिखा, ‘तुमको पता है कि तुमने क्या किया है, इसका तुम्हें भुगतान करना ही होगा… तुमको हम खत्म कर देंगे’. इसके बाद NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने गोरेगांव पुलिस से इस मामले में संपर्क किया और वे प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं. समीर वानखेड़े का बयान गुरुवार को दर्ज किया गया था. बता दें कि NCB के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े ने बीते दिन ही NCP के नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज करवाने के अगले ही दिन उन्हें ये धमकी मिली है.

इसे पहले एनसीपी नेता नवाब मलिक को मिली थी धमकी : एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच की खींचतान किसी से छुपी नहीं है. लंबे समय से दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है. इसे पहले पिछले साल नवाब मलिक ने यह दावा किया था कि उन्हें धमकी मिल रही है कि वे NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को टारगेट ना करें, जिसके बाद NCP नेता नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. वहीं वानखेड़े ने भी आरोप लगाया था कि मलिक लगातार उन पर गलत आरोप मढ़ रहे हैं.

कास्ट स्क्रूटनी कमिटी ने दे दी क्लीनचिट : वहीं NCP नेता नवाब मलिक द्वारा वानखेड़े की जाति को लेकर लगाए गए आरोपों पर कास्ट स्क्रूटनी कमिटी की रिपोर्ट में समीर वानखेड़ को क्लीनचिट दी गई है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम नही हैं. समीर वानखेड़े और उनके पिता ज्ञानेश्वर वानखेड़े ने मुस्लिम धर्म अपनाया है. यह बात सिद्ध नहीं होती है. हालांकि, जांच में यह जरूर साबित हुआ है कि उनका महार-37 अनुसूचित जाति से संबंध हैं.

ये भी पढ़ें   2 व्हीलर चलाते वक्त यदि आपने भी पहनी है चप्पल और सैंडल तो लगेगा इतना बड़ा जुर्माना