रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती गिरफ़्तार

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर गुज़रते दिन के सतह एक नया ही पहलु खुल कर सामने आ जाता है । एक कड़ी सुलझती नहीं की दूसरी कड़ी खुल कर सामने आ जाती है जो मामले को दिन-ब-दिन सुलझाने के बजाय और उलझा ही देती है । सीबीआई के द्वारा जारी जांच के बाद आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार शोविक को आज सुबह ही एनसीबी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। रिया के घर पहुंची एनसीबी टीम ने छापामारी की। इस दौरान भले ही जांच अधिकारियों को रिया के घर से कुछ ख़ास सबूत नहीं मिल सके थे लेकिन पूछताछ के बाद शोविक को गिरफ्तार कर लिया गया।ड्रग्स के एंगल पर जांच कर ही नारकोटिक्स विभाग की टीम ने शुक्रवार को सुबह रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मेड सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। रिया के घर पर करीब चार घंटे तक एनसीबी की रेड चली।हालाँकि इस दौरान रिया के घर से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ लेकिन NCB की टीम रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए ले गई थी।

वहीं आज पूरा दिन शोविक से हुई पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए। सूत्रों की माने तो NCB की जांच में पता चला है कि शोविक चक्रवर्ती पेडलर बासित से ड्रग खरीदता था। हालाँकि ये नहीं पता चल सका कि वह ये ड्रग्स किसे देता था। दोनों से अभी भी पूछताछ हो रही है। शोविक ने एनसीबी के सामने स्वीकार लिया किया ही कि उसने अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स की खरीदता था।

एनसीबी की टीम ने सुबह-सुबह रिया और शौविक के ड्रग्स कनेक्शन का पता लगाने के लिए ये रेड की। कहा जा रहा है कि रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। रिया के घर से फोन और अन्य बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है। NCB ने चक्रवर्ती हाउस से कुछ डिजिटल उपकरणों को साथ लिया है। एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को समन किया था।

इसी मामले में नारकोटिक्स विभाग की टीम ने आज सुबह बड़ा एक्शन लिया। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स सप्लायर के साथ संबंध का खुलासा होने के बाद NCB की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे रिया के घर पहुंची। NCB की टीम ने घर के कोने-कोने खंगाले हैं, ताकि ड्रग्स से जुड़े सबूत हाथ लग सके।कल मुंबई में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने के आरोप में एक और ड्रग्‍स डीलर फैजान इब्राहिम को हिरासत में लिया गया है। दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच पार्क में डील हुई थी। इससे पहले भी दो ड्रग्स डीलर पकड़े गए थे।