‘लड़कों से संबंध बनाने वाली लड़कियां सिर्फ धंधा कर रही हैं’ मुकेश खन्ना के बयान पर FIR दर्ज- देखें VIDEO

SHAKTIMAN ONE

डेस्क : पौराणिक धारावाहिक महाभारत में भीष्म के दादा का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले और टीवी पर शक्तिमान बनकर बच्चों के सुपर हीरो बने अभिनेता मुकेश खन्ना अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। मुकेश खन्ना का एक यूट्यूब चैनल भी है – ‘भीष्म इंटरनेशनल’, जहां वे वीडियो के रूप में देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय भी साझा करते हैं। मुकेश खन्ना ने अब अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में क्या कहा : दरअसल मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा था कि लड़कों से सेक्स मांगने वाली लड़कियां धंधा कर रही हैं. ‘क्या आपको भी ऐसी लड़कियां लुटाती है’ शीर्षक से अपलोड किए गए एक वीडियो में मुकेश खन्ना ने कहा, ‘अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहती है कि वह आपके साथ सेक्स करना चाहती है, तो वह लड़की लड़की नहीं है, बल्कि वह सौदा है। है। क्योंकि सभ्य समाज में कोई लड़की ऐसा बेशर्म काम कभी नहीं करेगी।

मुझे व्हाट्सएप पर इसी तरह के संदेश मिले हैं’ : मुकेश खन्ना ने आगे कहा, “मुझे भी व्हाट्सएप पर इस तरह के मैसेज आए हैं और अगर ऐसी लड़की वास्तव में मौजूद है, तो यह निश्चित रूप से समाज का पतन है। मैं जोड़ूंगा कि महिलाओं को ना कहने का विशेषाधिकार हुआ करता था, लेकिन अब पुरुषों को भी ना कहने का अधिकार है।

सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स : हालांकि वीडियो में लड़कियों को लेकर मुकेश खन्ना के कमेंट पर लोगों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है। वीडियो की एक क्लिप को एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया, जहां लोगों ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा तब होता है जब सत्ता और सम्मान (सम्मान) आपका साथ छोड़ देता है।

‘शायद उसे कभी किसी लड़की ने यह नहीं बताया’ : “अद्भुत तर्क,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने मुकेश खन्ना के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। वैसे, मैं समझता हूं कि शायद कोई लड़की उन्हें यह कभी नहीं बताएगी, इसलिए उनके लिए जीवन भर इसी भ्रम में रहना ठीक है। वहीं एक अन्य यूजर ने मुकेश खन्ना के ही सीरियल शक्तिमान पर उनके कमेंट में एक लाइन लिखकर तंज कसा। इस यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘अंधेरा रहता है’

ये भी पढ़ें   फिर से लागू हुई 3 महीने के लिए मुफ्त राशन की स्कीम, केंद्र के फैसले से खिल उठा आम जनता का चेहरा

आपको ब्लैकमेल किया जा सकता है’ : दरअसल, मुकेश खन्ना ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर इन दिनों चल रहे ‘एपिसोड’ को लेकर बनाया है, जिसमें एक अनजान लड़की पहले अपने मोबाइल पर बात करने की इच्छा जाहिर करते हुए एक शख्स को मैसेज भेजती है और फिर रिश्ता मांगती है। मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में कहा, “आप में से कोई भी ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट्स के जाल में नहीं आना चाहिए।” ऐसे अकाउंट से न्यूड फोटो भेजकर आपको ब्लैकमेल किया जा सकता है।