May 19, 2022

गजब! चाय पीने के लिए ड्राइवर ने रोकी Train, रेलवे फाटक पर लोग करते रहे इंतजार, जानें पूरा मामला..

Train chai

डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर रेलवे के नए-नए कारनामे सुर्खियों में रहते हैं। कुछ इसी प्रकार का अनोखा ताजा मामला बिहार के सिवान रेलवे स्टेशन से आया है। जिसे जान आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल, एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ट्रेन ड्राइवर रेलवे फाटक के समीप ट्रेन रोककर चाय की चुस्की ले रहा है।

चलिए आपको डिटेल में बताते हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर शुक्रवार सुबह की है। गाड़ी संख्या 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस के लोको पायलट ने 91A सिसवन ढाला पर चाय पीने के लिए ट्रेन रोक दी। ट्रेन का गार्ड ढाला के पास स्थित दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में सवार हुआ। ढाला बंद था और लोग इंतजार करते रहे। आपको बता दे की झांसी यानी ग्वालियर मेल एक्सप्रेस सुबह 5:27 पर सिवान स्टेशन पहुंची। इसी दौरान ट्रेन का गार्ड चाय के लिए ट्रेन से नीचे उतर कर सिसवन रेल फाटक स्थित चाय की दुकान पर आ गया।

तब तक ट्रेन खुलने का समय हो गया। सुबह 5:30 पर सिवान स्टेशन से ट्रेन खुल गई। ड्राइवर को यह पहले से पता था कि गार्ड ढाला पर है। इसलिए, वह धीमी गति में ट्रेन ढाला पर लाया और फिर ट्रेन को रोक दी। गार्ड दोनों हाथ में चाय का कप लिए हुए ट्रेन की इंजन पर गया पहले ड्राइवर को चाय दी। इसके बाद खुद इंजन में सवार हुआ। वही, इस मामले में स्टेशन अधीक्षक अनंत कुमार का कहना है कि इस तरह का फोटो संज्ञान में आया है। मामले की जांच जारी है।