AIIMS के डॉक्टरों ने बताया छोटा राजन के कोरोना से निधन की रिपोर्ट है Fake – जिन्दा है अभी अंडरवर्ल्ड डॉन

Doctors of AIIMS report the death of Chhota Rajan from Corona Fake

डेस्क : कुछ समय पहले अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मृत्यु होने की खबर बाहर आई थी। छोटा राजन तिहाड़ जेल में बंद था। जब कोरोना महामारी अपने शुरूआती दौर में फ़ैल रही थी तभी उसको कोरोना हुआ था। इलाज के लिए छोटा राजन को एम्स अस्पताल भेजा गया था। छोटा राजन के साथ अन्य कैदी भी थे, जिनको कोरोना संक्रमण था।

लम्बे समय तक उसकी हालत स्थिर थी। वहीँ लम्बे समय तक स्थिर रहने के बाद डॉक्टरों ने कहा था की बीते शुक्रवार को छोटा राजन ने दम तोड़ दिया, बता दें की मुंबई के 1993 में जो बम धमाके हुए थे, उसमें छोटा राजन दोशी पाया गया था। छोटा राजन के ऊपर 80 मामलें ऐसे हैं जिसमें उसने सिर्फ हत्या और लूट की है। मुंबई के एक सीनियर पत्रकार की हत्या के आरोप में उसको आजीवन सजा हुई थी। छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निकालजे है। 26 अप्रैल को जेल के एक अधिकारी ने बताया था की उसको कोविड हो गया है और उसकी हालत ज्यादा खराब है।

हालत खराब के चलते वह सुनवाई में नहीं आ सकता है। छोटा राजन को बीते दिनों में हनीफ कड़ावाला ह्त्या केस में बरी कर दिया गया था। जब छोटा राजन की मौत की रिपोर्ट को दोबारा जांच के लिए एम्स के अस्पताल ले जाया गया तो उन्होंने उस रिपोर्ट का खंडन किया और कहा की मौत की रिपोर्ट गलत है।

You cannot copy content of this page