लीजिए अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को बॉयकॉट करने की उठी मांग, Amir Khan के सम्मान करने पर भड़के लोग..

लीजिए अब 'कौन बनेगा करोड़पति' को बॉयकॉट करने की उठी मांग, Amir Khan के सम्मान करने पर भड़के लोग.. 1

डेस्क : अमिताभ बच्चन के टीवी शो KBC का 14 वा सीजन टेलीविजन पर प्रसारित हो रहा हैं हालही में इस शो में मेहमान के तौर पर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को प्रमोट करने बॉलीबुड के सुपरस्टार आमिर खान ने भी शिरकत की थी। लोग इस शो में आमिर खान के शामिल होने से अब भड़कते दिख रहे हैं।

लाल सिंह चड्डा के बाद KBC के भी बायकाट की मांग तेज : अभी लाल सिंह चड्डा के बॉयकॉट का मसला थमा नही की लोगो ने अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति(KBC) को भी बॉयकॉट की मांग भी कर दी हैं। वजह सिर्फ इतनी की इस फेमस टीवी शो में आमिर खान मेहमान बनकर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा की प्रमोशन करने पहुँचे थे।

KBC का 14 वा सीजन अभी start ही हुआ हैं, ऐसे में कुछ एपिसोड ही प्रसारित हुए हैं कि इस शो पर बॉयकॉट वाली आफत आन पड़ी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पहले #Boycottlalsinghchadda था और अब #BoycottKBC ट्रेंड कर रहा हैं।

11 अगस्त को हो रही रिलीज लाल सिंह चड्डा : आमिर खान की आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्डा आने वाली 11 तारीख को रक्षाबंधन के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, आमिर खान काफी लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे.इसीलिए वो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रमोशन में कोई भी कसर नही छोड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : अब SBI YONO ऐप से बेहद सस्ते दाम में बुक करें Train Ticket, ये है पूरा प्रोसेस..