पाकिस्तानी एजेंट के कहने पर JNU प्रोटेस्ट पर गयी थी दीपिका पादुकोण, 5 करोड़ रुपये किये थे चार्ज

डेस्क: छपाक रिलीज के पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचे गई थी. इस बात पर उनका काफी ज्यादा विरोध भी हुआ था. उस समय देश में कई जगहों पर लगातार सीएए और एनआरसी का विरोध चल रहा था, इस मौके पर कई दिग्गज लोग जमीन पर उतर कर काम कर रहे थे, ऐसे में जब दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची तो काफी चर्चा में आ गई और उनके फैंस को यह बातें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।

https://twitter.com/DESI_INDIAN98/status/1288185553515503618?s=20

खबर हैं की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सीएए विरोधी आंदोलन के लिए वो जेएनयू एक पाकिस्तानी एजेंट के कहने पर गई थी उन्होंने वहां जाकर इस आंदोलन का समर्थन किया.ऐसा करने के लिए उनको करीब 5 करोड रुपए भी एजेंट द्वारा दिए गए थे. इस बात का खुलासा राॅ के एक पूर्व अधिकारी ने किया जिनका नाम एनके सूद है।उन्होंने सीधे आरोप लगाया कि उनके कहने पर ही वहां पहुंची थी और अपना समर्थन देने के बाद वापस आ गई थी। फिलहाल दीपिका पादुकोण की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

जेएनयू ने मामले में दीपिका पर आरोप लगाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार उनसे सवाल पूछ रहे हैं और उनका विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि अगर यह बात पूरी तरह से सही है तो जांच के लिए दीपिका पादुकोण पर एक कंप्लेंट फाइल करना चाहिए ताकि जांच सही तरीके से हो सके। एक और यूजर ने आरोप लगाया कि दीपिका पादुकोण प्रोटेस्ट में जाने से पहले दुबई और लंदन दो कॉल में बात की थी इसके बाद वह पहुंची थी। अब सबको इंतजार है कि दीपिका पादुकोण इतना कुछ होने के बाद भी कुछ बोलती है अभी भी खामोश रहेंगी, फिलहाल वह फिल्म 83 द को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं।