Cyrus Mistry : हादसे वाली कार का डाटा भेजा जाएगा जर्मनी, ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आई ये बात, जानें

cyrus mistry

जाने माने उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री Cyrus Mistry की मौत के बाद अब कई सवाल उठ रहे हैं. पुलिस एक-एक कर उन सवालों के जवाब की तलाश में जुट गई है. इसी कड़ी में एक सवाल उनकी कार से जुड़ा हुआ है. दरअसल, जिस मर्सिडीज कार से उनका हादसा हुआ था। उस कार की सेफ्टी फीचर्स क्या थे इसपर विचार हो रहा है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कार के डेटा को जर्मनी भेजा जाएगा.साथ ही बताया जा रहा है कि कंपनी से कार का पूरा डाटा तैयार करने को कहा गया है.

आपको बता दें, हादसे के बाद जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने दुर्घटनाग्रस्त हुई उस कार के आंकड़े को इकट्ठा किया हैं जिसमें साइरस मिस्त्री बैठे थे और वाहन के डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी मौत हो गई थी.पुलिस ने बताया है कि मर्सिडीज कार के आंकड़ों का विश्लेषण होगा. वहीं कार के टायर प्रेशर और ब्रेक लिक्विड की भी जांच भी होगी ताकि दुर्घटना के कारण का पता लगा सके.

गौरतलब है कि साइरस मिस्त्री जिस कार में सवार थे वो बीते रविवार यानी 4 सितंबर को हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में मिस्त्री की जान चली गई थी. कार में मिस्त्री के साथ तीन और लोग मौजूद थे. लेकिन महाराष्ट्र के पालघर स्थिति सूर्या नदी के ऊपर बने पुल पर उनकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में कार में पीछे बैठे मिस्त्री और जहांगीर की मौत हो गई थी.

साइरस मिस्त्री और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले को कार दुर्घटना में कई चोटें आई. ब्लंट थोरैक्स ट्रामा के कारण मौके पर ही उन दोनो की मौत हो गई थी. जेजे अस्पताल के एक चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि मिस्त्री को चोट के कारण शरीर के भीतर रक्तस्त्राव भी हुआ था. बता दें, स्त्री रोग विशेषज्ञ अनाहिता पंडोले कार चला रही थीं

ये भी पढ़ें   Mukesh Ambani को धमकी देने वाला निकला बिहारी - मुंबई पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार..