मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता… एक्टर राहुल वोहरा कुछ ऐसा ही कहते हुए इस दुनिया से चले गए

RAHUL VOHRA

डेस्क : कोरोना की दूसरी लहर ना जाने कितने और लोगों को अपने साथ ले जाएगी। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर फेमस हुए एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना के कारण निधन हो गया। वह अपनी वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते थे। अक्सर ही वह मोटिवेशन वीडियो और सामाजिक वीडियो बनाया करते थे। बता दें कि वह नेटफ्लिक्स पर अनफ्रीडम नाम की सीरीज में आ चुके हैं। बीते हफ्ते उनको कोरोना संक्रमण था। समय-समय पर वह अपने हेल्थ के अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए देते रहते थे।

हाल ही में उनका एक पोस्ट काफी चर्चित रहा जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहरा। इसके बाद उन्होंने अपने बारे में जानकारी दी है, जिसमें उन्होंने अपनी उम्र बताई है. साथ ही हॉस्पिटल का नाम लिखा है, बेड नंबर भी बताया है और उन्होंने नरेंद्र मोदी के साथ मनीश सिसोदिया को भी टैग किया है। उन्होंने जाते-जाते कहा कि मैं अगला जन्म लूंगा और बढ़िया काम करके दिखाऊंगा लेकिन फिलहाल हिम्मत हार चुका हूं। उनके इस संदेश से पता लग रहा है कि वह कितने ज्यादा तकलीफ में थे।

वह यही कहते रह गई कि काश मुझे अच्छा इलाज मिल जाता। राहुल वोहरा की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में साफ दिख रहा है कि वह असहाय हो चुके हैं और अपनी मौत का इंतजार कर रहे हैं। उनकी इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनको याद कर रहे हैं। बता दें कि वह जाने-माने थिएटर डायरेक्टर प्ले राइटर अरविंद गौर के काफी करीब थे। जिसके चलते रविंद्र कुमार ने भी राहुल वोहरा को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी और लिखा कि राहुल वोहरा चला गया। वह मेरा होनहार एक्टर था लेकिन अब नहीं रहा। उन्होंने राहुल वोहरा को आखिरी नमन करते हुए कहा कि हम सब तुम्हें बचा नहीं पाए, माफ करना हम तुम्हारे अपराधी हैं।

You cannot copy content of this page