January 29, 2022

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने क्लिक की मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के साथ फोटो – लोग इस फोटो देखकर कर रहे ऐसे कमेंट

Sashi Tharoor

डेस्क : 13 दिसंबर के दिन चंडीगढ़ की लड़की हारनाज संधू ने इतिहास रच दिया, बता दें कि भारत की झोली में 21 सालों बाद मिस यूनिवर्स का खिताब आया है। यह काम हरनाज संधू ने करके दिखाया है। अब वह भारत लौट आई हैं और सभी लोग उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने उनको बधाई दी है।

यह जानकारी शशि थरूर के ट्विटर हैंडल के माध्यम से लेकर आप तक पहुंचाई जा रही है, बता दे कि शशि थरूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स बनने की ढेरों बधाइयां दी हैं। उन्होंने कहा कि आपका भारत में स्वागत है -इसके बाद उन्हें समझाया कि हरनाज संधू भारत में नया साल और छुट्टियां मनाने के लिए आई हैं। इस वजह से उनका भव्य स्वागत हो रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से स्टेज पर नजर आई थी उसी प्रकार से वह असल जिंदगी में भी है।

शशि थरूर की तस्वीर क्लिक करते ही ट्विटर पर कमेंट की झड़ी लग गई। बता दे कि ट्विटर यूजर शशि थरूर को ट्रोल करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि आपको माथमेटिशन नीना गुप्ता को बधाई देनी चाहिए जिन्होंने रामानुजन अवार्ड जीता था। इसके बाद उन्होंने लिखा कि आप राजनीति के रणबीर कपूर है एक यूजर का कहना है कि लड़की हूँ और लड़की होकर लड़ सकती हूँ। हरनाज़ बेस्ट है।

वैसे तो यह सबको पता है कि 1994 में सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इसके बाद 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीत कर दिखाया था। लेकिन 1966 में मिस वर्ल्ड के सबसे बड़े मंच पर रीता फारिया ने भारत के नाम का डंका बजाया था, बता दें कि वह फैशन क्षेत्र की बहुत बड़ी ज्ञाता मानी जाती है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल