9 February 2023

अब Modi के ‘हनुमान’ की NDA में होगी वापसी, चिराग बोले- PM से मिलकर करूंगा घोषणा..

अब Modi के 'हनुमान' की NDA में होगी वापसी, चिराग बोले- PM से मिलकर करूंगा घोषणा.. 1

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान लोजपा नेता चिराग पासवान का एक बयान खूब चर्चा में आया था। उन्होंने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री के तस्वीर के इस्तेमाल की कोई जरूरत ही नहीं है। मैं उनका हनुमान हूं। मेरे दिल में प्रधानमंत्री की तस्वीर बसती है, किसी दिन होगा तो छाती चीरकर भी दिखा दूंगा कि मेरे दिल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बसते हैं। अब चिराग की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में वापसी होने जा रही है।

लोक जनशक्ति पार्टी LJP (रामविलास) के अध्यक्ष व जमुई के सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल होने की औपचारिक घोषणा करेंगे। अभी चुनावों में वे NDA के उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे। नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए NDA से गठबंधन तोड़ महागठबंधन के साथ चले गए। चिराग पासवान मंगलवार को पार्टी द्वारा आयोजित सीधी बात कार्यक्रम में भाग लेने यहां पहुंचे थे।

बिहार की माली हालत से पूरा देश परिचित

जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि वर्तमान में राज्य की माली हालात किसी से छिपी नहीं है। इसके जिम्मेदार खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही हैं। प्रदेश में हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। लेकिन, सरकार को इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। सरकार का बालू और शराब माफिया के साथ गठजोड़ किसी से छिपा भी नहीं है।

जल्द गिरेगी महागठबंधन की सरकार
जल्द ही महागठबंधन की सरकार गिर जाएगी। इससे पूर्व सांसद ने पार्टी द्वारा आयोजित सीधी बात कार्यक्रम में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से आए हुए ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। सैकड़ों की संख्या में आए ग्रामीणों ने सूखा, PM आवास सहित अन्य कई तरह की समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा। सांसद ने मौके पर ही कई समस्याओं से जिले के पदाधिकारियों को भी अवगत कराया। आपको बता दें कि सोमवार को चिराग पासवान के चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भी कहा था कि वह NDA में आएं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।