5 February 2023

फिल्म की एक्टिंग…कंपनी की ऐड से ज्यादा कॉल सेंटर से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं ये सितारे..

फिल्म की एक्टिंग...कंपनी की ऐड से ज्यादा कॉल सेंटर से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं ये सितारे.. 1

डेस्क : बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री यहां कई ऐसे सितारे है जो एक्टिंग या इस क्षेत्र के काम के अलावा अपना अलग से साइड बिजनेस भी करते है और अपने इस बिजनेस से वो करोड़ो की कमाई भी करते हैं।

सुनील शेट्टी: सुनील शेट्टी बॉलीवुड का एक स्थापित नाम है. सुनील शेट्टी 90 के दशक के सबसे पॉपुलर एक्शन हीरो में से एक रहे है. सुनील शेट्टी ने एक्टिंग के अलावा भी अपना कई बिजनेस मॉडल तैयार कर रखे है. सुनील शेट्टी के कई सारे शो रूम, रेस्टोरेंट भी है.

रॉनित रॉय: रॉनित रॉय एक बेहतरीन अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमाया है. रॉनित रॉय अभिनय के अलावा “ऐस सिक्योरिटी एंड प्रोटेक्शन” नाम की कंपनी से भी अच्छी खासी कमाई भी करते हैं. यह अभिनेता की सिक्योरिटी कंपनी सेलिब्रेटिज को सुरक्षा भी प्रदान करती है.

शालीन भनोट: शालीन भनोट आजकल बिगबॉस 16 में काफी धूम मचा रहे है शालीन भनोट एक फेमस टीवी कलाकार है जिनका अपना खुद का एक बिजनेस भी है आपको बता दें कि शालिन एक प्राइम लैंड प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं और उनका दूसरा बिजनेस भनोट क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के नाम से भी जाना जाता है.

करण कुंद्रा : कई हिट टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता करण कुंद्रा (karna Kundra) काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। एक्टिंग के अलावा करण कुंद्रा अपने कॉल सेंटर से भी काफी कमाई करते हैं। जोकि जालंधर में है।