सिर्फ 9 रुपए में करें फ्लाइट टिकट बुक, इस ग़जब ऑफर में ऐसे करें टिकट बुकिंग

flight in 9 rupees

डेस्क : सिर्फ 9 रुपये में हवाई यात्रा करने का विकल्प है। हाँ, चौंकिए मत। आप सिर्फ 9 रुपये में टिकट खरीद सकते हैं। यह भी एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान है। आप सिर्फ 9 रुपये में भारत से वियतनाम का सफर कर सकते हैं। अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन वियतजेट एक स्मैश डील लेकर आई है जिससे आप बंप डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं। इस डील के बारे में हम और बताते हैं।

वियतजेट एयरलाइंस एक विशेष प्रचार चला रही है। इस ऑफर के तहत, केवल 9 रुपये की शुरुआती कीमत पर अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकट प्राप्त करें। VijatJet Airlines ने इस ऑफ़र का विवरण अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया है और एक प्रेस विज्ञप्ति में अधिसूचित किया है। एयरलाइंस भारत से वियतनाम की यात्रा के लिए अपने 30000 प्रचार टिकट दे रही है। ऑफर के तहत कंपनी यह टिकट सिर्फ 9 रुपये में दे रही है। यह एयरलाइन ऑफर 4 अगस्त से शुरू होता है और 26 अगस्त तक चलता है। यह टिकट आपको 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक यात्रा करने की अनुमति देता है।

4 अगस्त से 26 अगस्त तक प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को टिकट बुक करते समय इस ऑफ़र का लाभ उठाएं। प्रोमोशनल ऑफर केवल 30,000 टिकटों के लिए उपलब्ध है। यह ऑफ़र आपको भारत और विजयनम के बीच 17 मार्गों पर यात्रा करने की अनुमति देता है। भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानें उपलब्ध हैं। कई मूल अमेरिकी वियतनाम में रहते हैं। मुंबई और दिल्ली से वियतनाम के लिए सीधी उड़ानें 17 और 18 अक्टूबर को शुरू होंगी। वहीं, उनके तीन रूटों पर बैंगलोर, हैदराबाद और अहमदाबाद से डा नांग, वियतनाम के लिए सीधी उड़ानें 28, 29 नवंबर और 1 दिसंबर से शुरू होंगी।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : वंदे भारत ट्रेन की सुविधओं की जिम्मेदारी अब TATA के पास होगी? जानें - क्या होगी फैसिलिटी..