बॉलीवुड अभिनेता बिक्रमजीत की कोरोना संक्रमण से निधन, 52 वर्ष की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा

Bikramjeet death due to corona virus

डेस्क : कोरोना महामारी ने अनेकों लोगों की जान ले ली है बता दें कि इस वक्त बॉलीवुड जगत से बुरी खबर आ रही है, जहां पर 52 वर्षीय अभिनेता विक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन हो गया। यह जानकारी अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा करी है, जहां पर उन्होंने लिखा है कि यह खबर सुनकर मुझे काफी दुख हुआ। वह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त अधिकारी थे साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में उच्च कोटि की भूमिका अदा की थी। अशोक पंडित ने कहा की मैं इस दुखद खबर से उनके परिवार को सांत्वना देना चाहता हूँ।

कई फिल्मों के निर्देशक रह चुके विक्रम भट्ट ने भी उनको सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा कि मेजर विक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। कोरोना महामारी ने बड़ी बेरहमी से उनको हमसे छीन लिया। विक्रमजीत ने काफी ज्यादा ऐसी फिल्में निर्देशित की थी जिसमें वह काम कर चुके थे। वह सबके अच्छे दोस्त थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। इसके साथ उन्होंने कई कोविड-19 के हैशटैग भी लगाए हैं बता दें कि विक्रमजीत हिमाचल प्रदेश से हैं और उनके पिताजी आर्मी में थे।

साल 2002 में वह भी सेना से रिटायर हो गए थे। मात्र 1 साल के भीतर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई और कॉरपोरेट, पार्क, फेज 3 जैसी फिल्मों में काम किया। इनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग थी। कोरोना महामारी के बीच में वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे लेकिन इस जंग में वह हार गए।

कोरोना वायरस के लपेटे में आने के चलते कई बॉलीवुड के सितारे और छोटे पर्दे के सितारे इसके शिकार हो गए हैं। आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर आती रहती है ऐसे में विक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर ने बॉलीवुड जगत को शोक में डाल दिया है। इस खबर की पुष्टि नील नितिन मुकेश द्वारा की गई थी। नील नितिन मुकेश ने ट्विटर पर लिखा कि यह खबर वाकई दुखद है। वह विक्रमजीत को लंबे समय से जानते थे, वह एक बहुत अच्छे इंसान थे। मेरी यादों में वह हमेशा ज़िंदा रहेंगे R.I.P बिक्रमजीत कंवरपाल। उन्होंने कई टीवी शो किए हैं जिसमें से प्रचलित शो दीया बाती हम, तेनाली रामा, कसम तेरे प्यार की और सियासत शामिल है।

You cannot copy content of this page