29 January 2023

BJP सांसद रवि किशन ने अपने 4 बच्चों के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, विपक्ष ने कसा तंज, कही ये बात

BJP सांसद रवि किशन ने अपने 4 बच्चों के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, विपक्ष ने कसा तंज, कही ये बात 1

न्यूज़ डेस्क: भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों से घिर गए हैं। दरअसल जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर बीते शुक्रवार को गैर सरकारी विधेयक लोकसभा में पेश किया गया। इससे ठीक पहले रवि किशन ने अपने चार बच्चों के लिए कांग्रेस को एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान जिम्मेदार ठहराते नजर आए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस को लेकर विवाद चरम तक पहुंच गया। विपक्ष रवि किशन पर हमलावर होने लगे।

टीवी इंटरव्यू में सांसद रवि किशन ने कहा कि अरे भाई यह बिल कांग्रेस पहले लाइव होती तो हम रुक जाते इस बयान पर कांग्रेस नेताओं की बयान के बयान अब आने लगे हैं इसी कड़ी में कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि बच्चे पैदा वे आपको पता ही नहीं चला उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कृपा से आप तीन बेटियों और एक बेटे के पिता बन गए इसके बाद रवि किशन के पत्नी के सेहत बिगड़ने वाले बयान पर उन्होंने लिखा कि पत्नी का शरीर बिगड़ गया बच्चा बच्चे पैदा करने से इसे प्यार नहीं बॉडी शमिंग है। सुप्रिया श्रीनेत यहीं नहीं रुकी उन्होंने रवि किशन के अंग्रेजी पर भी जमकर दशा।

इस साक्षात्कार के दौरान भाजपा सांसद रवि किशन ने अपने फिल्मी संघर्ष का भी जिक्र किया और काम पर फोकस करने की बात कही। वे कहते हैं कि मैं अपने काम पर फोकस कर रखा था। इसके बाद एक के बाद एक 4 बच्चे हुए इसका असर पत्नी की सेहत पर देखने को मिला उन्होंने कहा कि पत्नी की दूसरी डिलीवरी के बाद से ही उनकी सेहत बिगड़ने लगी थी। मैं उस समय संघर्ष कर रहा था और हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहता था। बच्चे पैदा होते रहे। उस समय कोई स्पष्टता नहीं थी। लेकिन अब जब मैं अपनी पत्नी को देखता हूं तो मुझे बुरा लगता है।