BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा का दावा, रोज गोमूत्र पीती हूं, इसलिए नहीं हुआ कोरोना

Pragya thakur

डेस्क : भारतीय जनता पार्टी में ऐसे नेता मौजूद हैं की जब वह बयान देते हैं तो खुद कही बातों की वजह से ही चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच बीजेपी की सांसद और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नया बयान आया है जिसमें उन्होंने गौमूत्र को कोरोना की औषधि बताया है। उन्होंने कहा है की सभी लोग गौमूत्र पिएं और गायों को पालना शुरू करें। उन्होंने मीडिया कर्मियों से गौमूत्र पर बातचीत करते हुए कहा ‘ मैं स्वयं यह लेती हूं इस कारण मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है और मुझे कोरोना भी नहीं हुआ.’

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है की वह जल्द ही 1 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य पूरा करने वाली हैं। उन्होंने एक निजी अस्पताल को 25 आक्सीजन कंसन्ट्रेटर भी दान में दिए हैं ताकि कोरोना पेशेंट की मदद की समय पर की जा सके। जनता से उन्होंने अपील की और कहा की इस महामारी के समय में सबको कोरोना गाइड लाइन का पालन करना चाहिए और नियमों को मानने में हिचकिचाना नहीं चाहिए। बता दें की मध्य प्रदेश के हालात इस वक्त कोरोना के चलते बिगड़ते नजर आ रहे हैं।

कुछ समय पहले प्रज्ञा ठाकुर के बंगले में मौजूद जितना भी स्टाफ था वह कोरोना संक्रमित पाया गया था। इस वक्त मध्य प्रदेश के कई जिलों से पॉजिटिव खबर भी आ रही है जहां पर कोरोना के मामले घटते हुए नजर आए हैं। बता दें की मध्य प्रदेश के भिंड, मुरैना, अशोकनगर, गुना और दतिया में लोगों का इलाज समय पर हो रहा है और रिकवरी में भी इजाफा दर्ज किया जा रहा है। लेकिन वही तेरा जिले ऐसे पाए हैं जहां पर कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में उन जिलों में फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है और यह लॉकडाउन 31 मई को खुलेगा जहाँ पर हालातों को देखते हुए फैसला लिया जाएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page