‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का हुआ निधन, बिग बॉस में इस वजह से आये थे चर्चा में

Swami OM

डेस्क : भारतीय टेलीविजन के छोटे पर्दे पर वर्ल्ड फेमस शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन हो चुका है। आपको बता दें कि स्वामी ओम जब से बिग बॉस में आए थे। उसके बाद से ही उनको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा जोर जोर से बढ़ गई थी। उनके ऊपर कई इल्जाम भी लगे थे। लेकिन आप को बता दे की वह पिछले कई समय से बीमार चल रहे थे। कोरोना काल के वक्त उनको कोरोना भी हुआ था जिसके बाद उन्होंने एम्स में इलाज करवाया और इलाज सफल भी रहा था।

लेकिन कुछ समय पहले ही यह खबर आई है की उनका निवास जो दिल्ली एनसीआर के इलाके में पड़ता है। वहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। जब मीडिया कर्मियों ने उनके बेटे अर्जुन जैन और उनके दोस्त मुकेश जैन से बात की तो उन्होंने बताया कि स्वामी ओम की तबीयत पिछले 15 दिनों से खराब चल रही है और उनको लकवा मारा था। लकवा के बाद से उनकी हालत दिन पर दिन बदतर होती चली गई और कुछ समय पहले उनका निधन हो गया। उनके बेटे अर्जुन जैन ने बताया कि वह काफी समय से बीमार चल रहे थे और कोरोना ग्रसित होने के बाद वह काफी देर से रिकवर हो पाए थे। इसके चलते उनकी मानसिक हालत थोड़ी कमजोर हो गई थी लेकिन वह ठीक थे। इसके बाद उन्हें अचानक से आधे शरीर में पैरालिसिस का अटैक आ गया और बीते 15 दिन से लकवे के कारण वह उठ बैठ भी नहीं पा रहे थे। आज सुबह उनको मृत पाया गया।

स्वामी ओम ने बिग बॉस के किचन में कर दिया था पेशाब

बिग बॉस सीजन 10 में स्वामी ओम ने रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंक दिया था जिस वजह से उनको शो से निकाल दिया था।. जब वह घर से बाहर आए तो उन्होंने सलमान खान को धमकी दे डाली थी। उन्होंने कहा था कि वह बिग बॉस के सेट को आग लगा देंगे और होस्ट सलमान की हड्डियां पसलियां तोड़ डालेंगे। .इसके लिए लोनावला पुलिस ने स्वामी ओम को हिरासत में ले लिया था।

You cannot copy content of this page