दिल्ली मेट्रो के यात्रियों को बड़ा झटका- 31 October तक लगा दिल्ली में कई प्रतिबंध, जाने से पहले पढ़ ले ये खबर

Metro Delhi News

न्यूज डेस्क: कोरोना के मामलों में भले ही गिरावट आई हो पर कोरोना खत्म नहीं हुआ है। पर दिल्ली में कई लोग बेपरवाह घूम रहे है लोग कोरोना चिंतामुक्त हो चुके हैं। यही वजह है कि कोरोना के खतरे और प्रभाव को देखते हुए DDMA सतर्क हो चली है। इसी चलते आगामी 31 अक्टूबर से लेकर 1 नवंबर तक ठीक वैसे ही जारी रहेंगे जेसे की पहले निर्णय लिए गए थे।

बताते चलें कि दिल्ली मेट्रो में 31 अक्टूबर से 1 नवंबर 2021 तक पहले की तरह ही कई चीजें प्रतिबंधित रहेंगी। इस संबंध में गुरुबार्त को डीडीएमए ने आदेश जारी कर स्थिति को स्पष्ट किया है, जिसमे उन्होंने आदेश दिए है की 30 सिंतबर को एक आदेश जारी किया था, जो 30 सितंबर की रात्रि 12 बजे से शुरू होकर 15 अक्टूबर रात्रि 12 बजे तक ही थी। पर अब इस आदेश के तहत प्रतिबंधित एवं वर्जित गतिविधियों की समय को बढ़ाते हुए अब 31 अक्टूबर रात्रि 12 बजे तक के लिए कर दी गई है। यानी कोरोना के दौरान इस आदेश में जिन प्रतिबंधित एवं वर्जित गतिविधियों का जिक्र किया गया है वे क्रमश 31 अक्टूबर रात्रि 12 बजे तक उन सब गतिविधियों पर रोक लगी रहेगी।

कोरोना के तहत शादी-विवाह, अन्य कार्यक्रमों में एवं कुछ गतिविधियों को लेकर समय-समय पर डीडीएमए ने कुछ निर्देश जारी किए हैं, जारी किए गए आदेशों के तहत अब उन निर्देशों को 31 अक्तूबर तक बढ़ा दिए गए हैं। साथ ही अगर इनमे कुछ बदलाव किए जाएंगे तो उसे लागू माना जाएगा।

You cannot copy content of this page