मौत से पहले सोनाली फोगाट के साथ हुआ था गंदा काम, सामने आया Leaked Video- पुलिस ने बताई ये गुप्त बात

sonali phogat

पुलिस ने सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आरोपियों ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। गोवा पुलिस ने बताया कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था। पुलिस को पूछताछ में जानकारी के मुताबिक जबरदस्ती सोनाली फोगाट को ड्रग्स दिया गया था। सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके भाई के बयान के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया और उसके बाद मौके का मुआयना कर आरोपियों से पूछताछ की गई।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पाया गया कि सुधीर सांगवान और उसका साथी सोनाली के साथ पार्टी कर रहे हैं। इसी वीडियो से पता चलता है कि सोनाली को जबरन कुछ चीज दी गई थी। इसके बाद जब सांगवान से पूछताछ हुई तो उसने कबूल किया कि उसने जबरन सोनाली को ड्रिंक्स में कोई ड्रग या कैमिकल मिलाकर पिलाया था।

गोवा के आईजीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि हम उन जगहों पर गए जहां पीड़ित और आरोपी गए हैं। आरोपी का बयान हमने दर्ज कर लिया है। करी क्लब से हमें सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिनमें आरोपी सुधीर और सुखविंदर पार्टी कर रहे थे। हमने वीडियो से देखा कि एक आरोपी पीड़ितों को जबरदस्ती कुछ ड्रिंक दे रहा था। वहीं आरोपितों ने भी माना है कि पीड़िता को पीने के लिए उन्होंने कुछ दिया था।

ये भी पढ़ें   Tour Package : अब IRCTC कराएगी थाईलैंड का टूर, जानें - कितना होगा किराया