9 February 2023

गर्व के पल! आर्मी अफसर ने रिटायर होने से पहले अपनी मां को किया अंतिम सैल्यूट, वीडियो वायरल..

गर्व के पल! आर्मी अफसर ने रिटायर होने से पहले अपनी मां को किया अंतिम सैल्यूट, वीडियो वायरल.. 1

डेस्क : अपने देश की सेवा करना किसी भी नागरिक के लिए एक बड़ा सपना होता है और देश आर्मी जवान बनना उससे भी बड़ा सपना होता है. हाल ही में सेना के एक अधिकारी ने एक वीडियो साझा किया है जो काफी चर्चा में है. इसमें वह आर्मी अफसर रिटायर होने से तुरंत पहले अपनी मां को अंतिम सैल्यूट करते हुए नजर आ रहे हैं.

सेनानिवित्त होने से तुरंत पहले..

दरअसल इस वीडियो को Instagram पर रंजन महाजन नामक एक सोशल यूजर ने शेयर किया है. उनके प्रोफाइल को देख कर यह लग रहा है कि वह सेना से रिटायर हो गए हैं और वह आर्मी एक बड़े पद पर थे. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि वह इसके लिए अंबाला से दिल्ली चलकर भी आए और रिटायर होने से तुरंत पहले उन्होंने अपनी मां को आखिरी सैल्यूट भी किया.

अपनी मां को किया है आखिरी सैल्यूट

इस वीडियो में दिख रहा है कि वे अपने घर पहुंचते हैं और एक महिला दरवाजा खोलती है इसके बाद वह सीधे अपने मां के पास पहुंच जाते हैं. उनकी मां बरामदे में बैठी हुई होती है और वो उन्हें देखकर खुश हो जाती हैं. उसके बाद मैं अपने मां के सामने खड़े होकर उन्हें सैल्यूट भी मारते हैं. पहले तो मां को बेहद हैरानी होती है इसके बाद वो उनको गले से लगा लेते हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर जम्मकर वायरल

इस पूरे वायरल नजारे को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया. यह एक बेहद भावुक पल था क्योंकि इसके बाद से वे अब आर्मी की ड्रेस में नजर नहीं आएंगे. यह सैल्यूट उनके करियर का आखिरी सैल्यूट था. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी राय भी दे रहे हैं.