January 29, 2022

तमिलनाडु में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, CDS Bipin Rawat भी थे सवार

Bipin Rawat

डेस्क: इस वक्त की बड़ी खबर तमिलनाडु से आ रही है, जहां राज्य के कुन्नूर में सेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। इस हेलिकॉप्टर में सीडीएस ( बिपिन रावत और उनकी पत्नी भी सवार थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुन्नूर में सेना का एक हेलीकॉप्टर एमआई 17 वी 5 (MI 17 v 5) दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

बताया जा रहा है कि इस हेलिकॉप्टर में सीडीएस (CDS) बिपिन रावत, उनके कर्मचारी और परिवार के कुछ सदस्य सवार थे। हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे, जिनमें तीन लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है। जबकि, 11 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, वहीं हादसे के बाद सेना क्रैश की जांच करने की बात कह रही है। जानकारी के अनुसार सभी दिल्ली आ रहे थे।

बताते चलें कि हादसे के बाद हैलीकॉप्टर में आग लग गई, हादसा इतना जोरदार था कि पूरा हैलीकॉप्टर जलकर राख में तब्दील हो गया है, राहत की बात बस यही है कि हादसे में तीन लोग को रेस्क्यू कर लिया गया है, हेलीकॉप्टर में सीडीएस (CDS) विपिन रावत की पत्नी भी मौजूद थीं, बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण हादसा हुआ है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, इस विमान क्रैश में कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल भेजा गया, इमरजेंसी टीम मौके पर है, कोयंबटूर और सुलूर के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुए एमआई-सीरीज का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल