शख्स का केंद्र सरकार से अपील – पेट्रोल 2000 रुपये लीटर करवा दीजिए..तब पता चलेगा हम कितने अमीर हैं

petrol diesel rate

डेस्क : देश भर में पेट्रोल और डीजल के दाम सातवें आसमान पर हैं। तेल की बढ़ती कीमतों से आम आदमी सबसे ज्यादा परेशान है और उसने निजी वाहनों की जगह सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक चाचा का वीडियो सामने आया है, जिन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से पेट्रोल-डीजल के दाम 2,000 रुपये प्रति लीटर बढ़ाने की अपील की है।

petrol diese rate

पेट्रोल-डीजल के दो हजार रुपये मांगेंगे चाचाजी : चाचाजी का तर्क है कि केवल लोगों को पता चलेगा कि वे कितने अमीर हैं। वीडियो को कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिज़न्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, देश भर में तेल की बढ़ती कीमतों पर जनता का मूड भांपने के लिए एक न्यूज रिपोर्टर ने वाहन चालकों से उनकी राय जाननी शुरू की. इसी दौरान वह बाइक सवार चाचा के पास भी पहुंच गया। तेज की बढ़ती कीमतों पर उन्होंने जो कहा वह सुनने लायक है। चाचाजी ने कहा कि मैं मोदी सरकार से अनुरोध करूंगा कि पेट्रोल-डीजल के दाम दो हजार रुपये प्रति लीटर कम करें. कोई डर नहीं है।

इस दौरान चाचाजी आपत्तिजनक बात करते हुए कहते हैं, ‘कागज बीनने वाला भी बाइक पर चलता है। हम अमीर लोग भी मोटरसाइकिल पर सवार होते हैं। फिर हममें और कागज तोड़ने वालों में क्या फर्क था।’ चाचाजी आगे कहते हैं कि कृपया दो हजार रुपए लीटर तेल करें। तभी वाहन एक तरफ खड़े होकर हमारी सड़क पर दौड़ेंगे। तभी लोगों को हमारी दौलत के बारे में पता चलेगा।

ये भी पढ़ें   अब हर गाड़ी खरीदने वालों को मिलेगा 3 गुना फायदा- Nitin Gadkari का बड़ा एलान...
petrol-diesel rate hike