4 February 2023

सहरसा से नई दिल्ली के बीच दौड़ेगी की एक और सुपरफास्ट एक्सप्रेस, जानें – पूरा समय सारणी..

train indian

न्यूज़ डेस्क : रेलवे हमेशा अपने यात्रियों का ख्याल रखता है। इन दिनों ठंड के चलते कई ट्रेन रद्द कर दिए गए, जिससे यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उसे देखते हुए पूर्व मध्य रेल ने सहरसा और नई दिल्ली के बीच एक ट्रेन का परिचालन शुरू करने का फैसला लिया है। यह ट्रेन सुपरफास्ट ट्रेन होगी। बता दें की गाड़ी संख्या 02565/02566 सहरसा – नई दिल्ली का परिचालन किया जाना है। इस ट्रेन के शुरू होने से हजारों यात्री को यात्रा करने में काफी सुविधा होगी।

ट्रेन संख्या 02565 सहरसा-नई दिल्ली ट्रेन 4 दिसंबर से 8 दिसंबर तक रोजाना सहरसा से शाम 5 बजे चलेगी। अगले दिन सुबह 5:10 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। ट्रेन संख्या 02566 नई दिल्ली-सहरसा सुपर फास्ट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 5 दिसंबर से 9 दिसंबर तक नई दिल्ली से 17:55 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 18:05 बजे सहरसा पहुंचेगी।

कई ट्रेनों को किया गया निरस्त

सहरसा से कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। इसके अलावा भी कई जंक्शन से बड़े शहरों के लिए जाने वाली ट्रेनों को निरस्त हुआ। उनके समय में बदलाव किया गया है। ऐसा होने पर यात्रियों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इन क्षेत्रों से अधिकांश लोग पलायन कर बाहर चले गए हैं। ऐसे में लोगों का आना जाना भारी संख्या में लगा रहता है। आपने सोशल मीडिया पर कई बार बिहार से अन्य शहरों में लोगों को ट्रेन से जाते हुए फोटो देखा होगा। लोग भीड़ में कस्म कस करके ट्रेन की यात्रा करते हैं। ऐसे में ट्रेन की संख्या काम हो जाने पर भीड़ बढ़ने की संभावना है। बता दें कि कहीं भी यात्रा पर