9 February 2023

Aanad Mahindra ने कहा – मैं कभी नहीं बनूंगा सबसे अमीर व्यक्ति, जानिए – ऐसा क्यों कहा ?

Aanad Mahindra ने कहा - मैं कभी नहीं बनूंगा सबसे अमीर व्यक्ति, जानिए - ऐसा क्यों कहा ? 1

न्यूज डेस्क: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा किसी परिचय के मोहताज नहीं है। आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। यह अपने पोस्ट और लोगों के रिप्लाई देने के तरीकों से लोगों में काफी प्रसिद्ध हैं। इन्हें ट्विटर यूजर्स काफी सम्मान भी करते हैं बीते दिनों इनके ट्वीट पर आए कॉमेंट के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है। एक ट्विटर यूजर्स ने इनसे यह सवाल कर दिया कि आप देश के 73वें सबसे अमीर व्यक्ति है। पहले कब बनेंगे। इस पर आनंद महिंद्रा का जवाब देख लोगों का उनके प्रति सम्मान बढ़ गया है।

आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट जवाब देते हुए कहा कि सच तो यह है कि मैं सबसे अमीर नहीं बनूंगा, यह मेरी ख्वाहिश नहीं थी। इस ट्वीट के आते ही कई ट्विटर यूजर्स ने आनंद महिंद्रा की तारीफ के पुल बांधे। एक ट्विटर यूजर्स ने तो कहा कि आप काफी अच्छे इंसान हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल, 10 नवंबर को आनंद महिंद्रा ने एक फिल्म का GIF शेयर कर बताया था कि ट्विटर पर उनके 10 मिलियन (10 मिलियन) फॉलोअर्स हैं। उन्होंने कहा, “जब मैंने अपने फॉलोअर्स की संख्या देखी तो मेरी प्रतिक्रिया भी ऐसी ही थी। यह विश्वास करना कठिन है कि मेरा परिवार इतना बड़ा है। (स्पष्ट रूप से मैं परिवार नियोजन दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर रहा हूँ!) मुझमें रुचि और विश्वास दिखाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। कनेक्टेड रहें” इस ट्वीट के तहत शख्स ने पूछा था कि आप सबसे अमीर शख्स कब बनोगे। महिंद्रा के इस जवाब पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कहा कि आप हर भारतीय के दिल में हमेशा के लिए नंबर 1 हैं।