5 February 2023

फिल्मों के महान विलेन Amrish Puri की बेटी किसी हसीना से कम नहीं है, तस्वीर देख हिल जाएंगे आप!

फिल्मों के महान विलेन Amrish Puri की बेटी किसी हसीना से कम नहीं है, तस्वीर देख हिल जाएंगे आप! 1

Namrata Puri : अमरीश पुरी बॉलीवुड के दिग्गज फ़नकारों मे से एक रहे हैं फ़िल्म जगत के मशहूर विलेन भी उनके द्वारा निभाया गया मोगैम्बो का किरदार आज भी याद किया जाता है. विलेन के अलावा कई चरित्र किरदार भी अमरीश पुरी ने निभाए है, आज हम बात करेंगे इस विलेन की खूबसूरत बेटी के बारे में

बेहद खूबसूरत है नम्रता पुरी: नम्रता पूरी बेहद खूबसूरत और ग्लैमर्स है वो अपनी मनमोहक अदाओं से अपने फैंस का मन मोह लेती हैं। फिल्मों में वो अब तक नजर नही आई है लेकिन नम्रता पूरी सोशल मीडिया पर छाई रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर भी करती रहती है।

डिजायनर है नम्रता पूरी: नम्रता पूरी ने बाकी स्टारकिड्स की तरह अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में अपना कैरियर नही बनाया बल्कि अपनी खुद की एक क्लोथिंग ब्रांड बनाई जो कि कपड़े डिजाइन करती हैं। बॉलीवुड में पिछले 4 दशकों से कॉमेडी का सिक्का मजबूत करने वाले कॉमेडी किंग जॉनी लीवर एक बेहतरीन कॉमेडियन, अदाकार होने के साथ साथ एक बेहद भले इंसान भी है. जॉनी लीवर आज जिस मुकाम पर खड़े है उस मुकाम पर पहुँचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

4 दशक से कर रहे है राज: जॉनी लीवर पिछले 4 दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड में अपने काम से राज कर रहे है, जॉनी लीवर ने इस 40 दशक में 350 से अधिक फिल्में की है और कुल 13 फिल्मफेयर अवार्ड्स भी हासिल किया है. कॉमेडी के अलावा जॉनी लीवर एक अच्छे एक्टर भी है और उनके जैसा एक्सप्रेशन कोई भी कलाकार नही दे सकता।

चॉल से शुरू हुआ सफर बड़े पर्दे तक गया: जॉनी लीवर का परिवार मुंबई के एक चॉल में रहता था, जॉनी लीवर शुरू से ही बॉलीवुड कलाकरों की मिमिक्री करते थे. और इस मिमिक्री से ही वो फेमस भी हुए, मुंबई के एक चॉल से शुरू हुआ यह सफर बड़े पर्दे तक गया।